अपना शहर चुनें

States

करनाल में मॉब लिंचिंग: थम नहीं रही बच्चा चोरी की अफवाह, लोगों ने दो को जमकर पीटा

करनाल के रामनगर इलाके में दो संदिग्ध शख्स को बच्चा चोर समझकर लोगों ने जमकर पीटा
करनाल के रामनगर इलाके में दो संदिग्ध शख्स को बच्चा चोर समझकर लोगों ने जमकर पीटा

बच्चा चोरी के आरोप में दो लोगों की पिटाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझा- बुझाकर शांत किया.

  • Share this:
करनाल. देशभर में फैली बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच हरियाणा के करनाल में लोगों ने दो लोगों की पिटाई कर दी. दरअसल रामनगर इलाके से एक सप्ताह पहले सात वर्षीय बच्चा अपने घर से लापता हो गया था. इसी इलाके में दो संदिग्ध शख्स को देखकर स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया और बच्चा चोर के शक में उनकी पिटाई कर दी. हालांकि स्थानीय का कहना है कि दोनों पकड़े गए लोगों ने अपना गुनाह लोगों से कुबूल किया.


पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया 




बच्चा चोरी के आरोप में दो लोगों की पिटाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझा- बुझाकर शांत किया और दोनों संदिग्ध को हिरासत में लिया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों ने बच्चा  उठाने की बात स्वीकार की और उसे कुरुक्षेत्र भेजने की बात कही.



करनाल में बच्चा चोरी के शक में लोगों ने दो लोगों को पुलिस के हवाले किया- two suspected person arrested by karnal police
करनाल में बच्चा चोरी के शक में लोगों ने दो लोगों को पुलिस के हवाले किया



वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही यह कहना लाजमी होगा कि दोनों आरोपियों ने बच्चे को उठाया या नहीं. इसके साथ ही वहां मौजूद लोगों से कहा कि अगर उन्हें किसी पर शक हो तो पुलिस को सूचना दें ना कि वो खुद कानून हाथ में लें.








अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज