झज्जर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 12 लाख का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 6:17 PM IST
झज्जर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 12 लाख का ईनामी बदमाश गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में बदमाश
ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 6:17 PM IST
झज्जर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड हुई. करीब एक घंटे तक चली इस मुठभेड में दोनो तरफ से जमकर गोलियां चली. पुलिस ने मुठभेड के दौरान मोंस्टवाटेंड गैंग के आठ सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की.

हरियाण के कई हिस्सों में अपना आंतक मचा चुकी नंदू गैंग के आठ बदमाशों को पुलिस ने काबू किया है, जिनमें विनोद उर्फ काना हरियाणा पुलिस का मोस्टवांटेड है जिसके सिर पर 12 लाख का ईनाम भी रखा गया है.

काना पर 14 हत्या के मामले दर्ज है, इसके अलावा बाकि अन्य बदमाशों पर भी हत्या और लूट के कई मामले दर्ज है. ये बदमाश दिल्ली एनसीआर में पूरी तरह सक्रिय था. फिलाहल ये गिरोह मंजीत गैंग में शामिल प्रदीप सोलंकी की हत्या करने की फिराक में थे. लेकिन पुलिस ने इनको मनसूबो पर पानी फेरते हुए उन्हें नाकाम कर दिया.

पुलिस को सूचना मिली थी कि ये गिरोह झज्ज्जर के भिंडावास झील के पास किसी की हत्या की प्लांनिग कर रहा है. तुरंत प्रभाव से एसएसपी झज्जर सतीश बालन ने झज्जरी सीआईए टीम को जिम्मेवारी सौंपी. टीम ने फिल्मी अंदाज में गिरोह के सदस्यों को सिविल में पकडने का प्रयास किया,  लेकिन गिरोह के सदस्यों ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारकर फरार होने लगे. पुलिस ने गिरोह का पिछा किया तो पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी. जिस पर पुलिस ने जवाबी फायर करतें हुए गिरोह के सभी सदस्यों को काबू किया.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर