हरियाणा: नवजात बच्ची को पालना गृह के बाहर छोड़कर गायब हो गए मां-पिता
Karnal News in Hindi

करनाल में दंपति ने पैदा होते ही नवजात बच्ची को बाल भवन में छोड़ दिया. यह संभावना जताई जा रही है कि दंपति ने बेटी के पैदा होने के चलते शायद ऐसा किया हो.

  • Share this:
करनाल में दंपति ने पैदा होते ही नवजात बच्ची को बाल भवन में छोड़ दिया. यह संभावना जताई जा रही है कि दंपति ने बेटी के पैदा होने के चलते शायद ऐसा किया हो. मां-पिता अनाथ आश्रम के बाहर लगे पालने में बच्ची को डालकर वहा से गायब हो गए. दंपति ने यह भी नहीं सोचा कि ​बगैर मां—बाप के इस बच्ची का क्या होगा? अब एमडीडी बाल भवन के अनाथ आश्रम में काम करने वाले और वॉर्डन इस नवजात बच्ची की देखभाल में जुट गए हैं. बच्ची का मेडिकल भी करवाया गया. बच्ची पूरी तरह स्वस्थ्य पाई गई. बच्ची 2 से -3 दिन की बताई जा रही है.

पालना गृह में बच्ची का हुआ नामकरण

नवजात बच्ची-Newborn Baby
इस मासूम सी नन्ही परी का नाम बाल भवन में ही रखा गया है. बच्ची को दिया कहकर पुकारा जा रहा है.




इस मासूम सी नन्ही परी का नाम बाल भवन में ही रखा गया है. बच्ची को दिया कहकर पुकारा जा रहा है. फिलहाल, एमडी बाल भवन की तरफ से बच्ची की सूचना पुलिस के साथ उच अधिकारियों को दी गई है, जिसके बाद अभी बच्ची की देखभाल बाल भवन के बच्चे व वॉर्डन रख रहे हैं. वहीं बाल भवन के संचालक का कहना है कि ऐसे कई मामले सामने आए हैं.
पहले भी कई मां-बाप बच्चियों को छोड़ गए हैं: संचालक, बाल भवन 

बाल भवन के संचालक का कहना है कि पहले भी कई मां-बाप बच्चियों को छोड़ गए हैं. यहां से कई लोग जो संतान की इच्छा पालते हैं और जिन्हें बच्चा नहीं होता है, वे बच्चों को गोद ले लेते हैं.

यह भी पढ़ें:  स्विफ्ट डिजायर उठा ले गया चोर, 8 दिन बाद घर से कुछ दूर वापस छोड़ गया

मनोहर लाल खट्टर बोले- अब हम भी ला सकते हैं कश्मीरी बहू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading