गुरूद्वारे के गेट पर छोड़ गई नवजात को मां, बालिका की हालत नाजुक
Karnal News in Hindi

गुरूद्वारे के गेट पर छोड़ गई नवजात को मां, बालिका की हालत नाजुक
कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती नवजात बालिका

सीएम सिटी करनाल में मॉडल टाउन गुरुद्वारे के गेट के पास नवजात बच्ची के मिलने के पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस पता लगाने में जुट गई है आखिर क्यों एक दिन की नवजात बच्ची को किस कारण उसकी मां गुरुद्वारा साहिब के गेट पर छोड़ गई.

  • Share this:
जाको रखे साईया मार सके ना कोई... करनाल में फिर यह कहावत सच्ची उतरी जब कोई कठोर दिल मां अपनी एक दिन की नवजात बालिका को बीते बुधवार की रात हाड़ कंपा देने वाली ठंड में गुरुद्वारा साहिब मॉडल टाउन के गेट पर छोड़ वहां से फरार हो गई. ईश्वर को मासूम की जान बचानी मंजूर थी तो गुरुद्वारा साहिब के सेवकों ने तड़के 5 बजे बच्ची के रोने की आवाज़ सुनी तो दौड़ पड़े. देखा तो बच्ची खुले में पड़ी रो रही थी. सेवकों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. उसके बाद बच्ची की हालत को नाजुक देखते हुए नवजात को कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत समाचार लिखे जाने तक गंभीर बनी हुई है. फिलहाल बच्ची का इलाज डॉक्टरों की सघन देखरेख में चल रहा है.

सीएम सिटी करनाल में मॉडल टाउन गुरुद्वारे के गेट के पास नवजात बच्ची के मिलने के पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस पता लगाने में जुट गई है आखिर क्यों एक दिन की नवजात बच्ची को किस कारण उसकी मां गुरुद्वारा साहिब के गेट पर छोड़ गई. पुलिस आसपास के इलाकों में अपने सूत्रों से पता करा रही है कि किसी ऐसी मां का पता चले जिसके हाल के दिनों में डिलीवरी होने वाली हो. महिला अस्पताल और निजी नर्सिंग  होम्स से भी जानकारी मांगी जा रही है. कल्पना चावला हॉस्पिटल में एक दिन की नवजात लगातार रो रही है. मां की तड़प में पल-पल में बच्ची के आंसू निकल आते हैं.

यह भी पढ़ें - करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग



यह भी पढ़ें - पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, ऐसे खुला मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading