लाइव टीवी

करनाल में जज के पति की हत्या, कार में मिला शव
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 15, 2020, 1:59 PM IST
करनाल में जज के पति की हत्या, कार में मिला शव
कार में मिला शव

पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिये कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के शव गृह में पहुंचाया.

  • Share this:
करनाल. जिला कोर्ट में तैनात एक महिला जज (Judge) के पति का शव (Dead Body) निसिंग थाना क्षेत्र में गांव औगंद से गोंदर जाने वाली सड़क पर बंद ऑल्टो कार में मिला. पुलिस (Police) ने शव का कल्पना चावला मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम कराया और जांच के लिए विसरा मधुबन लैब भेज दिया. जेएमआइसी पवनदीप कौर के बयान पर अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दिए बयान में पवनदीप कौर ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ 13 मार्च को मायके पानीपत मॉडल टाउन चली गई थीं. वहीं पति रवि वर्मा 31 वर्षीय करनाल में सेशन मार्ग स्थित सरकारी निवास- 8 में थे. दोपहर 1.30 बजे पति रवि वर्मा से फोन पर बातचीत हुई थी तो उस समय अन्य लोगों की भी आवाज आ रही थी. इसके बाद उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका और फिर एसएचओ की ओर से कार में उनका शव मिलने की सूचना मिली. उन्होंने आरोप लगाए कि किसी अज्ञात ने मारकर रवि को कार में डाल दिया. डीएसपी असंध दलबीर सिंह ने बताया कि मामले जांच शुरू कर दी गई है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा



पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के शव गृह में पहुंचाया. वहां पवनदीप कौर के अलावा जिला सेशन जज जगदीप जैन समेत अन्य कई न्यायाधीश भी पहुंचे. उन्होंने मामले की पूरी जानकारी लेकर परिजनों का ढांढस बंधाया. पुलिस का कहना है कि विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा.



ये भी पढ़ें- Corona Virus का डर दिखाकर किसानों की रैली को रद्द करने का हो रहा प्रयास- कुंडू

पानीपत: क्रिकेट खेलते समय पेड़ पर फंसी गेंद उतार रहे युवक को लगी करंट, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2020, 1:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading