Home /News /haryana /

murder or suicide married woman dies in karnal in laws accused of poisoning hrrm

हत्या या आत्महत्या! करनाल में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल पक्ष पर जहर देने का आरोप

मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर जहर देकर हत्या करने के आरोप लगाए हैं.

मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर जहर देकर हत्या करने के आरोप लगाए हैं.

Murder or Suicide: पति-पत्नी की आपस में बनती नहीं थी, जिसके चलते रोजाना झगड़े भी होते थे. लेकिन अब जो जानकारी मिली उसके बाद से परिवार में मातम पसर गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मायके पक्ष ने दहेज का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहित के परिवार वालों ने ससुराल पत्र के लोगों को पर जहर देकर हत्या करना का आरोप लगाया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

बता दे कि करनाल जिले के कैलाश गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाए हैं कि लड़की को ज़हर देकर मौत के घाट उतारा गया है. फिलहाल मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है. मृतका पानीपत के हलदाना गांव की रहने वाली थी. मृतका रविता की शादी 2017 में करनाल के कैलाश गांव में हुई थी. शादी को 5 साल हो चुके थे.

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी की आपस में बनती नहीं थी, जिसके चलते रोजाना झगड़े भी होते थे. लेकिन अब जो जानकारी मिली उसके बाद से परिवार में मातम पसर गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मायके पक्ष ने दहेज का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनसे लगातार दहेज मांगा जाता था. जिससे लड़की काफी परेशान थी और लगातार घर में भी इसके बारे में बताती थी.

मायके पक्ष को जब रविता की मौत की जानकारी मिली तो वो करनाल पहुंचे. उन्होंने हत्या का आरोप ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया है. ये आत्महत्या है या हत्या ये जांच का विषय है. पुलिस इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है.

Tags: Haryana news, Murder, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर