Home /News /haryana /

करनाल: नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंक गए मां-बाप, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण

करनाल: नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंक गए मां-बाप, रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण

झाड़ियों में मिला नवजात बच्चा. (सांकेतिक तस्वीर)

झाड़ियों में मिला नवजात बच्चा. (सांकेतिक तस्वीर)

New Born Baby Found in Karnal: बच्चे को डॉक्टरों की टीम की निगरानी में उसको रखा गया. डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा अस्वस्थ है, जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है और हमारी टीम जल्द ही बच्चे को स्वस्थ कर देगी. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां कलयुगी माता-पिता ने सर्दी में एक नवजात शिशु (Newborn baby) को मरने के लिए झाड़ियों में छोड़ दिया. दरअसल सोमवार को करनाल के बिजना गांव में ग्रामीणों ने झाड़ियों से बच्चे की रोने की आवाज सुनी तो ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए. जैसे ही ग्रामीणों ने बच्चे को खेतों में पड़ा देखा तो उन्होंने तुरंत एंबुलेंस को फोन कर दिया.

    वहीं मामले की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची. बच्चे को करनाल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों की टीम की निगरानी में उसको रखा गया. डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा अस्वस्थ है, जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है और हमारी टीम जल्द ही बच्चे को स्वस्थ कर देगी. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

    मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची. फिलहाल पुलिस जगह का निरीक्षण कर मामले की जांच में जुट गई. ये बच्चा खेत में कौन छोड़कर गया अभी इस बात का पता नहीं चला है. पुलिस का कहना है कि बच्चे को मां-बाप को जल्द तलाश कर लिया जाएगा.

    बच्चा अभी नागरिक अस्पताल की नर्सरी में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की मानें तो बच्चे की हालत गंभीर है. बच्चा 2 से 3 दिन का है. पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है. बच्चे को ऑक्सीजन उपलब्ध करवाई जा रही है.

    Tags: Baby, Haryana police, New born

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर