लाइव टीवी

निशा व सुनैना ने चीन में आयोजित ड्रैगन बोट वर्ल्ड कप में जीता कांस्य पदक

News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 2:05 PM IST
निशा व सुनैना ने चीन में आयोजित ड्रैगन बोट वर्ल्ड कप में जीता कांस्य पदक
खिलाड़ियों ने अगले वर्ष टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीतने की उम्मीद जाहिर की.

चीन में आयोजित हुए ड्रैगन बोट वर्ल्ड कप प्रतियोगिता (Dragon Boat World Cup Competition) में करनाल (Karnal) की बेटियों ने कांस्य पदक (Bronze Medal) जीता.

  • Share this:
करनाल. चीन में आयोजित हुए ड्रैगन बोट वर्ल्ड कप प्रतियोगिता (Dragon Boat World Cup Competition) में करनाल (Karnal) की बेटियों ने कांस्य पदक (Bronze Medal) जीता. दो दिवसीय वर्ल्ड कप प्रतियोगिता में 29 देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इसमें 200 और 500 मीटर रेस के 10 इवेंट हुए. चैंपियनशिप में हिस्सा ले रही हरियाणा से करनाल की खिलाड़ियों ने पहली बार कांस्य पदक जीतकर इतिहास रच दिया. निशा और सुनैना का करनाल पहुंचने पर स्वागत किया गया.

निशा ने बताया कि ब्रॉन्ज मेडल जीतकर उन्हें काफी खुशी हो रही है. उन्होंने कहा कि सिर्फ माइक्रो सेकंड की वजह से गोल्ड जीतने से वंचित रह गए. वहीं सुनैना ने सरकार से और ज्यादा सहयोग की मांग की. उन्होंने कहा कि सरकार का सहयोग मिलने से इसमें और भी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे व देश का नाम रोशन करेंगे. उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता के लिए उनके कोच प्रवीण ने काफी मेहनत की थी. उन्होंने अगले वर्ष टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीतने की उम्मीद जाहिर की.

चीन में आयोजित हुए ड्रैगन बोट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में करनाल की बेटियों ने भारत का नाम रोशन किया.


वहीं करनाल में खेल अधिकारी ने खिलाड़ियों को और सहूलियत दिए जाने की बात कही. उन्होंने निशा और सुनैना को बधाई देते हुए कहा कि वह इसके लिए अपने डायरेक्टर को पत्र लिखेंगे.

ये भी पढ़ें - कर्मचारियों को धमकाने वाले MLA की माफी की मांग पर अड़े कर्मचारी संघ

ये भी पढ़ें - अब अपने विरोधियों को खत्म करवाएगी हनीप्रीत : खट्टा सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...