Home /News /haryana /

हरियाणा में Omicron अलर्ट: अनिल विज बोले- 100 से ज्यादा बेड वाले अस्पतालों में वेंटिलेटर शुरू

हरियाणा में Omicron अलर्ट: अनिल विज बोले- 100 से ज्यादा बेड वाले अस्पतालों में वेंटिलेटर शुरू

दिल्ली में ओमिक्रान का एक केस आने के बाद हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है.

दिल्ली में ओमिक्रान का एक केस आने के बाद हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर है.

Haryana News: स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिद्धू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस ढंग से नवजोत सिंह सिद्ध कांग्रेस के नेता जोड़ रहे है. इससे उसकी नइया तो डूबेगी. कैसे डूबेगी ये मैं अभी नहीं बता सकता. अजय चौटाला के बयान पर विज ने कहा कि पता नहीं किस संदर्भ में वो कह गए. या राजनीति ज्ञान बांट रहे हैं या अनुभव बांटे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. दिल्ली में ओमिक्रान वैरिएंट का एक केस मिलने के बाद हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में आ गया है. रविवार को करनाल में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कोरोना (Corona) के नए वैरिएंट (Omicron Variant) को लेकर प्रदेश की तैयारी की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि ओमिक्रोन को लेकर अस्पताल व स्टाफ को अलर्ट कर दिया है. अपनी दवाइयां देख ली हैं. सभी साधन देख लिया गया है. 100 बेड (100 and more bed Hospital) से ज्यादा वाले अस्पतालों में वेंटिलेटर शुरू करवाए हैं, ताकि समय रहते ICU बनाया जा सके.

    अनिल विज पूर्व मंत्री शशि पाल मेहता के घर सांत्वना देने के लिए पहुंचे थे. पिछले दिनों उनके भाई का देहांत हो गया था. स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस पर निशाना साधा. किसान आंदोलन को लगभग खत्म बनाते हुए आंदाेलन के पीछे राजनीति बताई और कहा कि वो देश में शांति नहीं चाहते हैं. किसान आंदोलन में 5 सदस्य कमेटी बना दी है. अब सबकुछ खत्म होना चाहिए.

    कानून रद्द कर दिये गए तो घर जाएं किसान
    अनिल विज ने कहा कि आंदोलन खत्म होने की दिशा में बढ़ रहा है. सबसे बड़ी बात थी, जो ये जोर-जोर से बोल कर कह रहे थे, जब तक 3 काले कानून रद्द नहीं होंगे हम घर नहीं जाएंगे. प्रधानमंत्री ने सुबह उठकर अनाउंस कर दिया तीनों कानून रद्द. चले जाओ. छोटे मोटे मुद्दे हैं हो हल जाएंगे.

    अब किसान ने मन बना लिया है
    किसानों के साथ सीएम मनोहर लाल की बैठक पर विज ने कहा कि इसको सफल व विफल नहीं कहा जा सकता. पहली बार बैठें हैं. दोनों किस लेवल पर सोच सोच रहे हैं. क्या-क्या सोच रहे हैं. इसके बाद धीरे धीरे बातें साफ हो होंगी. उन्होंने कहा कि आंदोलन में  राजनीति तो है ही. ये नहीं चाहते हैं देश में शांति हो. कुछ हमारे दुश्मन हैं. कुछ देश में बैठे दुश्मन है. अब किसान ने मन बना लिया है. सरकार भी तैयार है.

    पंजाब कांग्रेस की डूबेगी नइया
    मंत्री अनिल विज ने सिद्धू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस ढंग से नवजोत सिंह सिद्ध कांग्रेस के नेता जोड़ रहे है. इससे उसकी नइया तो डूबेगी. कैसे डूबेगी ये मैं अभी नहीं बता सकता. अजय चौटाला के बयान पर विज ने कहा कि पता नहीं किस संदर्भ में वो कह गए. या राजनीति ज्ञान बांट रहे हैं या अनुभव बांटे रहे हैं. आज करनाल में नगर निगम के दफ्तर का उद्घाटन था, जहां पर पोस्टर में अनिल विज का भी नाम था, लेकिन वो निगम के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. सीएम आए थे. इस पर जब सवाल किया गया तो अनिल विज ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. मुझे आगे दिल्ली जाना था, मैं उसी हिसाब से चल रहा हूं.

    Tags: Anil Vij, Haryana Farmers, Haryana news, Haryana news live, Home Minister Anil Vij, Omicron variant

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर