खड़े ट्रॉले में घुसी पंजाब रोडवेज की बस, एक की मौत, छह घायल

करनाल के जीटी रोड स्थित नीलकंठ ढाबे के सामने पंजाब रोडवेज की बस और सड़क पर खड़े ट्रॉले में जबरदस्त टक्कर हुई. पंजाब रोडवेज की बस दिल्ली से लुधियाना जा रही थी. हादसे में बस सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से धायल हुए हैं.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 10:42 AM IST
खड़े ट्रॉले में घुसी पंजाब रोडवेज की बस, एक की मौत, छह घायल
करनाल में हुआ बस हादसा
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 16, 2018, 10:42 AM IST
करनाल के जीटी रोड पर नीलकंठ ढाबे के सामने एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. हादसा तेज रफ्तार पंजाब रोडवेज की बस व सड़क पर खड़े ट्रॉले की बीच हुआ. हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया. जानकारी के अनुसार रोडवेज बस दिल्ली से लुधियाना जा रही थी. लोगों ने बस चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाया.

पुलिस अधिकारी राजकुमार रंगा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करनाल के जीटी रोड स्थित नीलकंठ ढाबे के सामने पंजाब रोडवेज की बस और सड़क पर खड़े ट्रॉले में जबरदस्त टक्कर हुई. पंजाब रोडवेज की बस दिल्ली से लुधियाना जा रही थी. हादसे में बस सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से धायल हुए हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रोल में फंसी बस को बाहर निकाला गया. हादसे के कारण जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया. मामले में बस यात्री ने बताया कि बस ड्राइवर की लापरवाही से यह एक्सीडेंट हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर