लाइव टीवी

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, महिला को मौत, दो लोग घायल
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 30, 2019, 4:35 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, महिला को मौत, दो लोग घायल
करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में कार सवार महिला की मौत (Death) हो गई. वहीं इस हादसे में कार सवार दो लोग घायल हो गए. दोनों घायलों को एंबुलेंस (Ambulance) की सहायता से अस्पताल भिजवाया गया.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी करनाल (CM City Karnal) में सोमवार को तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. करनाल की काछवा रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में कार सवार महिला की मौत (Death) हो गई. वहीं इस हादसे में कार सवार दो लोग घायल हो गए. दोनों घायलों को एंबुलेंस (Ambulance) की सहायता से अस्पताल भिजवाया गया.

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार सिमरजीत नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ पंजाब में एक और FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला



यह भी पढ़ें- 17 लोगों से एक करोड़ की ऑनलाइन ठगी के चार आरोपी बिहार व झारखंड से गिरफ्तार



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 4:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading