लाइव टीवी

करनाल: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, चाचा की बारात में जा रहे भतीजे की मौत, 3 घायल
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 26, 2020, 2:48 PM IST
करनाल: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, चाचा की बारात में जा रहे भतीजे की मौत, 3 घायल
सीएम सिटी करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

19 वर्षीय साहिल भी अपने दोस्त (Friends) समीर, मंकित और दीपक सभी वासी जौली को अपनी वर्ना कार (Verna Car) में बैठाकर चाचा की बारात में जा रहा था. जब उनकी गाड़ी गांव मंचूरी से आधा किलोमीटर आगे रजवाहे की पुलिया के पास पहुंची तो अचानक नील गाय आ गई.

  • Share this:
करनाल. मंचूरी गांव के पास तेज़ रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर कई पलटे खाने के बाद पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार दूल्हे के भतीजे साहिल की मौत (Death) हो गई जबकि उसके तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए रखवाया.

बता दें कि गांव जौली झीमरीखेड़ा निवासी प्रवीन की बारात गुल्लरपुर स्थित आशीर्वाद पैलेस में आई थी. गांव जौली निवासी 19 वर्षीय साहिल भी अपने दोस्त समीर, मंकित और दीपक सभी वासी जौली को अपनी वरना गाड़ी में बैठाकर चाचा की बारात में जा रहा था. जब उनकी गाड़ी गांव मंचूरी से आधा किलोमीटर आगे रजवाहे की पुलिया के पास पहुंची तो अचानक नीलगाय आ गई.

पेड़ से टकराई कार

कार की रफ्ताज ज्यादा होने के कारण नीलगाय को बचाने के लिए गाड़ी चला रहे साहिल ने गाड़ी की ब्रेक लगाई तो गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे सफेदे के पेड़ में जा टकराई. एक के बाद एक लगातार पांच पेड़ों में टकराने के बाद गाड़ी पलट गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.



कार के परखच्चे उड़े


19 वर्षीय साहिल की मौत

हादसे में कार चालक साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि अन्य तीन दोस्तों को भी गंभीर चोटें आई हैं. आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला. सभी को एंबुलेंस की सहायता से करनाल के कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने 19 वर्षीय साहिल को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है, जबकि घायल दीपक और समीर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी है. वहीं घायल मंकित का इलाज करनाल के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर