ओरिएंटल बैंक का ATM उखाड़ ले गए बदमाश, दो चौकीदारों को बांधकर ऊपर डाल दी चादर

एटीएम उखाड़ कर ले गए लुटेरे
एटीएम उखाड़ कर ले गए लुटेरे

पुलिस थाने (Police Station) से महज 250 मीटर दूर बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान के बाहर बैठे दो चौकीदारों (Watchmen) को बंदूक दिखाकर बंधक बनाया और इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
करनाल. सीएम सिटी के कस्बा असंध में सालवन चौक पर ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (Oriental Bank Of Commerce) में लगी एटीएम को तीन नकाबपोश बदमाशों ने रस्सी से बांधकर उखाड़कर पिकअप में लोड कर लिया और फरार हो गए. एटीएम (ATM) में करीब सात लाख रुपये कैश था. असंध पुलिस थाने से महज 250 मीटर दूर बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान के बाहर बैठे दो चौकीदारों को बंदूक दिखाकर बंधक बनाया और इस घटना को अंजाम दिया. जांच के बाद पुलिस ने टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बदमाशों ने चौकीदारों के पेट में बंदूक लगाकर उन्हें रस्सी से बांध दिया. वहीं, एक बदमाश बंदूक तानकर उसके पास बैठ गया. उसने चादर ढककर कहा कि अगर कुछ बोले तो गोली मार देंगे. इसी बीच दो बदमाश एटीएम उखाडऩे लगे. बदमाश पहले से ही पिकअप गाड़ी लेकर आए हुए थे.

चौकीदारों को 20 मिनट तक बनाए रखा बंधक



बदमाशों ने चौकीदारों को लगभग 20 मिनट तक बंधक बनाए रखा और फिर एटीएम मशीन उखाड़कर ले गए. उन्होंने बताया कि बदमाश अलग अलग भाषाओं में उन्हें गाली दे रहे थे. उनके जाने के बाद किसी तरह राहगीरों की मदद से उनकी रस्सी खोली और पुलिस को सूचना दी गई.
एटीएम लूट


एटीएम में थी इतनी राशि

बैंक के चीफ मैनेजर आरएल मित्तल ने बताया कि बैंक का एटीएम सेंट्रल सर्विलांसिस पर है. इसमें सुरक्षा गार्ड की जरूरत नहीं होती. इसका हेड ऑफिस मुंबई में है, जैसे ही यहां से मशीन उखाड़ी जाती है तो उसके बाद एजेंसी तुरंत असंध थाना प्रभारी को सूचित करती है. अगर पुलिस साथ के साथ नाकाबंदी करवा देती तो आरोपी गिरफ्त में आ सकते थे. एटीएम में करीब 7 लाख 79 हजार 750 रुपए कैश था.

यह भी पढ़ें:  बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

2 बुलेट मोटरसाइकिल वालों के अलग-अलग 33 हजार 500 रुपये के चालान काटे गए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज