सिग्नस अस्पताल में आग, धुएं से भरे OT से निकाले गए 47 मरीज

करनाल में रेलवे रोड के पास एक निजी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में सोमवार देर रात अचानक भीषण आग लग गई. आनन-फानन में ओटी से 47 मरीजों को निकाला गया.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 9:04 AM IST
सिग्नस अस्पताल में आग, धुएं से भरे OT से निकाले गए 47 मरीज
करनाल: सिग्नस हॉस्पिटल की OT में लगी भीषण आग, 47 मरीजों को किया गया शिफ्ट
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 30, 2019, 9:04 AM IST
हरियाणा के करनाल जिले में रेलवे रोड के पास एक निजी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर (ओटी) में देर रात अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में लगी इस आग पर तो काबू पा लिया गया, लेकिन आग से फैले धुएं ने मरीजों और बाकी लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी. ऐसे में ओटी में मौजूद 47 मरीजों को निकाला गया.

मरीजों को भेजा गया दूसरा अस्पताल

सूझबूझ से काम लेते हुए करनाल पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने ऑपरेशन थिएटर में मौजूद मरीजों को अस्पताल से बाहर निकालने में अस्पताल प्रशासन की मदद की. घटना के बाद मरीजों को कल्पना चावला नामक हॉस्पिटल में भेजा गया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. वहीं, आग पर काबू पाने के बाद धुएं से लोगों का सांस लेना मुश्किल हो रहा था, जिस कारण जल्दी ही हॉस्पिटल के अन्‍य हिस्‍से को भी खाली करवाया गया.

अस्पताल में आग-fire in hospital
पुलिस की मदद से मरीजों को भेजा गया दूसरे अस्पताल


घटना में किसी तरह की कोई हानि नहीं

आपको बता दें कि इस दौरान अस्पताल में धुआं भरने के कारण करीब 47 मरीजों को आनन-फानन में अस्पताल से बाहर निकाला गया. वहीं, मौके पर पहुंचे करनाल पुलिस के कप्तान ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि घटना में किसी तरह की हानि नहीं हुई है. हालांकि, अभी आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

एसपी सुरिंदर सिंह भोरिया ने बताया कि मिली जानकारी मुताबिक शायद शॉर्ट सर्किट की वजह से यह ओटी में आग लगने की घटना हुई.
Loading...

ये भी पढ़ें:- नाबालिग को खेत में ले जाकर पिलाई शराब, फिर किया रेप 

IT रेड में बिश्नोई के पास करोड़ों की विदेशी संपत्ति उजागर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...