करनाल : डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज बेहाल, OPD में नहीं बैठे डॉक्टर

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 8:01 PM IST
करनाल : डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज बेहाल, OPD में नहीं बैठे डॉक्टर
करनाल - डॉक्टरों की हड़ताल से मरीज और मरीज के परिजन परेशान हुए.

करनाल में नागरिक हॉस्पिटल पहुंचे मरीजों और उनके परिजनों ने कहा कि उन्हें डॉक्टरों की हड़ताल के बारे में पहले से कुछ भी नहीं पता था. ऐेसे में अब यहां आकर उन्हें परेशानी होने लगी है, क्योंकि अस्पताल में मरीजों को देखने के लिए डॉक्टर नहीं हैं.

  • Share this:
करनाल. हरियाना भर में सरकारी डॉक्टर (Doctors) आज गुरुवार को हड़ताल (Strike) पर हैं. इससे मरीजों को काफी परेशानी हो रही है. नागरिक हॉस्पिटल (Civil Hospital) पहुंचे मरीजों और उनके परिजनों का कहना है कि इस हड़ताल के बारे में उन्हें पहले से कुछ भी नहीं बताया गया था. वे कैथल, आरके पुरम जैसी जगहों से डॉक्टर से चेक करवाने के लिए चले आए. लेकिन अब यहां आकर उन्हें परेशानी होने लगी है, क्योंकि अस्पताल में मरीजों को देखने के लिए डॉक्टर नहीं हैं. ऐसे में मरीजों (Patients) को दवाएं भी नहीं मिल सकती हैं. हालांकि राहत की बात है कि अस्पताल में इमरजेंसी (Emergency Service) सेवा चालू है.



दूर-दूर से अस्पताल आए मरीजों को लौटना पड़ा

हॉस्पिटल आए मरीजों ने कहा कि जब भी डॉक्टर हड़ताल करते हैं तो उसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है. ओपीडी (OPD) में किसी भी डॉक्टर के नहीं मिलने से दोनों मरीज और मरीज के परिजन परेशान हैं. मरीजों ने कहा कि वे कई किलोमीटर से चलकर यहां डॉक्टर से चेक करवाने और दवाइयां लेने के लिए आए थे, लेकिन डॉक्टरों की हड़ताल की वजह से उन्हें वापस घर लौटना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें - योगेन्द्र यादव ने CM को दी नसीहत, कहा- मंच नहीं, जनता के बीच जाकर लें आशीर्वाद

ये भी पढ़ें - युवती ने पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- पुलिस ने मुझे बेल्ट और डंडों से पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...