Home /News /haryana /

करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग

करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग

पाकिस्तानी झंडे को सड़क पर बना पैरों और गाड़ियों से रौंदते लोग

पाकिस्तानी झंडे को सड़क पर बना पैरों और गाड़ियों से रौंदते लोग

करनाल में इस हमले के बाद गुस्साए लोगों ने सड़कों पर अब पाकिस्तान के झंडे बना दिए हैं और उनके ऊपर से गाड़ियां निकाल कर पाकिस्तान के झंडे को रौंदकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश भर में अलग-अलग तरीकों से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. इसी क्रम में करनाल में इस हमले के बाद गुस्साए लोगों ने सड़कों पर अब पाकिस्तान के झंडे बना दिए हैं और उनके ऊपर से गाड़ियां निकाल कर पाकिस्तान के झंडे को रौंदकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. हिंदुस्तान में पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा. पाकिस्तान को हिंदुस्तान के लोग जी भरकर कोस रहे हैं.पाकिस्तान का झंडा करनाल के मीनार रोड पर बनाकर उसे रौंदा जा रहा है. पाकिस्तान का झंडा रौंदकर लोगों को काफी सकुन मिल रहा है. लोगों का कहना है पाकिस्तान इसी के लायक है.

    करनाल के कई लोगों का कहना कि पाकिस्तान वाले तो पहले ही आपस में बिखरे पड़े हैं, उनके पल्ले कुछ नहीं है. रोष हमें जरुर प्रकट करना चाहिए लेकिन जो कश्मीरी छात्र देश के अलग-अलग स्थान पर हैं, उनके साथ गलत नहीं करना चाहिए. अगर कोई गलत करता है तो उसको जरूर सजा मिलनी चाहिए. वहीं कई लोगों का यह भी कहना था कि जो कश्मीरी वहां से निकलकर अपनी और अपने परिवार की जिंदगी सुधार रहा है उनको तो अलग तरीके से जीने का अधिकार मिलना चाहिए. यह ही वहां पर जाकर जहां पत्थर मारेंगे या पत्थर उठाएंगे या बंदूक उठाएंगे. लेकिन अगर वह यहां से पढ़ लिख कर अपना कॅरियर बनाएंगे, नौकरी करेंगे तो अपने आप इस तरह की एक्टिविटी से बच जाएंगे.


    यह भी पढ़ें - जींद में भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ 9 गिरफ्तार


    यह भी पढ़ें - अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

    Tags: Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर