लाइव टीवी

DJ के दौरान विवाद के बाद हुई थी हत्या, 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
Karnal News in Hindi

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: February 28, 2020, 8:04 PM IST
DJ के दौरान विवाद के बाद हुई थी हत्या, 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद पूछाताछ के लिए रिमांड पर लिया है.

करनाल (Karnal) शहर से सटे गांव गोली में अनिल नामक शख्स की चाकुओं से हत्या (Murder) करने के मामले में पुलिस ने हत्या के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी गोली गांव के रहने वाले हैं. डीजे (DJ) पर गाने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों आरोपियों ने युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी.

  • Share this:
करनाल. शहर से सटे गांव गोली में अनिल नामक शख्स की चाकुओं से हत्या (Murder) करने के मामले में पुलिस ने हत्या के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी गोली गांव के रहने वाले हैं. डीजे (DJ) पर गाने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों आरोपियों ने अनिल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि डीजे पर हुए विवाद के अलावा हत्या के पीछे का एक कारण पुरानी रंजिश भी थी. हत्या के इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया है.

शादी समारोह के दौरान हुई थी कहासुनी

बता दें कि बुधवार को गोली गांव में एक शादी थी. शादी में काफी लोग शामिल हुए थे. उस शादी में डीजे पर लोग डांस कर रहे थे कि तभी अचानक कुछ लोगों के बीच कहासुनी हो गई, लेकिन बीच बचाव करके मामले को शांत करा लिया गया. थोड़ी देर बाद आरोपी अनिल उर्फ बुद्धि और दूसरे आरोपी सचिन ने बीच बचाव करने वाले लड़के अनिल को गली से थोड़ा दूर बुलाया. जैसे ही अनिल गली से थोड़ा दूर पहुंचा तो दोनों आरोपियों ने उस पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया. अनिल वहीं लहूलुहान हो गया और दोनों आरोपी अपने घर भाग गए और कपड़े बदलकर सो गए ताकि किसी को शक ना हो. वहीं लहूलुहान हालत में अनिल को उसका भाई हॉस्पिटल ले गया जहां उसने दम तोड़ दिया.



पानीपत के एक होटल में सुपरवाइजर था अनिल



बता दें कि मृतक अनिल गुड़गांव से दो महीने पहले आया था और पानीपत के एक होटल में सुपरवाइजर के पद पर काम कर रहा था. अनिल ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था. उसकी शादी के लगभग तीन साल हुए थे और वह अपने परिवार के साथ खुश था. एक छोटी सी कहासुनी के बाद हुए झगड़े में
उसकी हत्या कर दी गई. उसके घर के साथ पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें - बहादुरगढ़ में तीन फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, दो की मौत, 15 घायल

ये भी पढ़ें - स्कूल में चूर्ण की गोली खाकर 14 बच्चे पड़े बीमार, 3 अभी भी अस्पताल में इलाजरत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 8:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading