पत्नी को तीन तलाक बोलकर घर से निकला पति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता की शादी इसी साल फरवरी में आरोपी आजम खान से हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं था

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 10:39 AM IST
पत्नी को तीन तलाक बोलकर घर से निकला पति, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पति
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 10:39 AM IST
करनाल पुलिस (Karnal Police) ने पत्नी को ट्रिपल तलाक (Triple Talaq) देने के आरोप में आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. मामला करनाल के बहादुर चंद कालोनी का है जहां एक महिला ने अपने पति पर ट्रिपल तलाक देने का आरोप लगाया. साथ ही पति पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का भी आरोप है. जिसके बाद करनाल शहर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पीड़िता की शादी इसी साल फरवरी में आरोपी आजम खान से हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं था. आरोप है कि बुधवार रात आजम खान ने अपनी पत्नी को 3 बार तलाक तलाक तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया. हालांकि गिरफ्तारी के बाद आरोपी पति की दलील कुछ और ही है.

आरोपी पति ने खुद को बताया बेकसूर

वहीं इस मामले में जब आरोपी पति आजम से बात की गई तो उसने इन आरोपों से साफ़ इंकार कर दिया. उसका कहना था कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा, वो अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता. उसका कहना है कि उसकी पत्नी को उसका भाई अपने ले गया.

करनाल में पहला मामला दर्ज

कुल मिलाकर करनाल में ट्रिपल तलाक का ये पहला मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 1 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इससे पहले नूंह और कुरुक्षेत्र में भी ट्रिपल तलाक के मामले दर्ज हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेम विवाह विवाद: कोर्ट के फैसले के बाद होगी मुस्लिम पंचायत
Loading...

फिरोजपुर- झिरक रहा बंद, लड़की पक्ष ने लगाया लव जिहाद का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...