प्यार के जाल में फंसा बनाए शारीरिक सम्बन्ध, फिर ब्लैकमेल कर मांगने लगी पैसे

करनाल के राम नगर थाने में एक और हनीट्रैप का मामला सामने आया है, जिसमे पुलिस को राम नगर के एक शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दी गई थी पिछले लम्बे समय से उसे एक महिला तंग कर रही है.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 10:35 AM IST
प्यार के जाल में फंसा बनाए शारीरिक सम्बन्ध, फिर ब्लैकमेल कर मांगने लगी पैसे
पुलिस ने आरोपी महिला को रंगेहाथों गिरफ्तार किया
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 10:35 AM IST
सीएम सिटी करनाल में प्यार के जाल में फंसाकर एक व्यक्ति से महिला द्वारा पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है. आरोपी महिला ने पीड़ित को प्यार में जाल में फंसा और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस बाद महिला ने पीड़ित शख्स से पैसे मांगने शुरू कर दिए. पीड़ित ने तंग होकर पुलिस को इसकी शिकायत दी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी महिला को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया.

महिला से तंग आकर पुलिस के पास पहुंचा पीड़ित

बता दें कि करनाल के राम नगर थाने में एक और हनीट्रैप का मामला सामने आया है, जिसमे पुलिस को राम नगर के एक शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दी गई थी पिछले लम्बे समय से उसे एक महिला तंग कर रही है. आरोपी महिला ने पहले तो उसे अपने जाल में फंसाया और फिर चार साल तक शारीरीक सम्बन्ध बनाए. फिर उसकी ऐवेज में पैसे मांगने का दौर शुरू हो गया.

पुलिस ने आरोपी महिला को रंगेहाथों किया गिरफ्तार

पीड़ित ने बताया की कभी 10 हजार तो कभी 20 हजार करके हजारो रूपए महिला ने उससे ऐंठ लिए. फिर बाद में सात लाख की डिमांड की, जिसके बाद व्यक्ति ने पुलिस को मामले की शिकायत दी और पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले दर्ज कर महिला को 50 हजार रूपए लेते हुए रंगे हाथो काबू किया.

आरोपी महिला से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है और यह पता लगाने की पुलिस कोशिश कर रही है की महिला के साथ इस बैल्कमेलिंग में कोई और व्यक्ति शामिल है या नहीं. पुलिस की मानें तो इसका खुलासा तफ्तीश के बाद होगा.
Loading...

ये भी पढ़ें:- IT के 10 अफसरों ने भव्य बिश्नोई से 89 घंटे में पूछे 146 सवाल 

ये भी पढ़ें:- 45 गाड़ियों को चोरी कर बेच चुके अपराधियों को पुलिस ने दबोचा
First published: July 29, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...