लाइव टीवी

करनाल: हथियार के बल पर राहगीरों से लूटपाट करने वाले चार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 6:39 PM IST
करनाल: हथियार के बल पर राहगीरों से लूटपाट करने वाले चार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े
पुलिस ने लूटपाट करने वाले चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

करनाल (Karnal) में असंध कस्बा व आसपास के क्षेत्र में लूट (loot) की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार बदमाशों (criminals) को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) किया है.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) में असंध कस्बा व आसपास के क्षेत्र में लूट (loot) की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार बदमाशों (criminals) को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी राहगीरों के साथ हथियार के बल पर मारपीट करके लूट व छीना-छपटी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस के अनुसार आरोपी काफी समय से वारदातों को अंजाम दे रहे थे. आरोपियों के पास से 3 धारदार हथियार और वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी है.

हथियार के बल लूट की वारदात को देते थे अंजाम

जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से जिला करनाल के असंध कस्बा व आसपास के क्षेत्र में लूट का एक गिरोह सक्रिय था, जो आने-जाने वालों के साथ हथियार के बल पर मारपीट करके लूट व छीनाछपटी की वारदातों को अंजाम दे रहा था, जिससे राहगीरों में दहशत का माहौल था. इस संबंध कई मामले भी दर्ज किए गए. सूचना के आधार पर असंध पुलिस द्वारा संज्ञान लेते हुए  खिजराबाद रोड से कैथल रोड की तरफ  सड़क पर घेराबंदी करके कार में सवार चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए दो आरोपी असंध और 2 सफीदों जिला जींद से हैं.

पुलिस पूछताछ में 11 वारदातों का हुआ खुलासा

पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने बताया कि आरोपियों द्वारा करनाल, जींद और कैथल में लूट की 11 वारदातों के संबंध में खुलासा किया गया. पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से 3 तेजधार हथियार और वारदात में प्रयोग की गाड़ी बरामद की. आरोपी सचिन के खिलाफ पहले भी लूट व चोरी के 5 मामले दर्ज हैं और आरोपी मनदीप उर्फ गुला के खिलाफ भी लूट का एक मामला कैथल जिला में दर्ज है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

(करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

 यह भी पढ़ें- MDU के सिक्योरिटी गार्ड्स को पिछले 2 महीने से नहीं मिला वेतन, शुरु की हड़ताल

यह भी पढ़ें- चरखी दादरी: दो मकानों पर अज्ञात युवकों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर