करनाल में दो पेट्रोल पंप लूटने वाला गैंगस्टर मुठभेड़ में गिरफ्तार, पुलिस ने पैर में मारी गोली

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: August 23, 2019, 4:16 PM IST
करनाल में दो पेट्रोल पंप लूटने वाला गैंगस्टर मुठभेड़ में गिरफ्तार, पुलिस ने पैर में मारी गोली
मामले की जंच करती पुलिस

पकड़े के अपराधी ने करनाल में दो पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना का मुख्य आरोपी है, जिसके साथियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है.

  • Share this:
सीएम सिटी करनाल (Karnal) में मोस्ट वांटेड (Most Wanted) अपराधी पवन औऱ पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस की टीम द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में गैंगस्टर पवन के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने गैंगस्टर को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया. पकड़े गए गैंग्सटर पर हत्या, लूट और स्नेचिंग के 14 मामले दर्ज हैं. करनाल पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल इस अपराधी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है,

वहीं सूचना मिलते ही करनाल एसपी के साथ पुलिस की तमाम टीम मौके पर गई और जायजा लिया. जहां पुलिस टीम ने सारी बात उन्हें बताई. एसपी करनाल ने बताया की अपराधी के पैर में गोली लगी है और वह अब ठीक है. अपराधी पवन पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल था और समालखा का रहने वाला है.

करनाल में दो पेट्रोल पंप लूटे

पकड़े के अपराधी ने करनाल में दो पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना का मुख्य आरोपी है, जिसके साथियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है.  वहीं इसके ऊपर हत्या और लूट समेत कुल 14 मामले दर्ज हैं. इसके साथ ही पवन को आजीवन कारवास की सजा भी सुनाई जा चुकी है.

लंबे समय से थी पुलिस को तलाश

करनाल पुलिस लम्बे समय से इस अपराधी की तलाश कर रही थी. पुलिस को आज सूचना मिली थी अपराधी यहां है. पुलिस जैसे ही उसे पकड़ने पहुंचे उसने फायरिंग शुरु कर दी. जिसके बाद जवाबी फायरिंग में एक गली उसके पैर में लग गई और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल
Loading...

VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...