करनाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 20 लाख की नशीली गोलियों सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

करनाल पुलिस ने नशे की गोलियां बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
करनाल पुलिस ने नशे की गोलियां बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

करनाल पुलिस (Karnal police) ने नशे के कारोबारियों पर नकेल सकते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. इनके कब्जे से करीब 20 लाख रुपये की नशीली गोलियां (Intoxicating pills) बरामद की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) में नशे का कारोबार (Drug trade) करने वालों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. करनाल पुलिस (Karnal Police) ने नशीला गोलियों की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से पुलिस ने करीब 20 लाख रुपये की नशीला गोलियां बरामद की है.

पुलिस ने 45,800 नशीली गोलियों सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जानकार बताते हैं कि बाजार में इन नशीली गोलियों की कीमत 20 लाख रुपये के करीब है. मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों को आज पुलिस ने कोर्ट में पेशकर दो दिन के रिमांड पर लिया है. ताकि इनके बड़े गैंग का पता चल सके. आखिर पकड़े गए दोनों नशीली गोलियां कहां से लाते थे और इनको कहां पर खपाते थे, इसके बारे में पुलिस पता लगाना चाहती है.

निकिता मर्डर केस: लव जिहाद के एंगल से भी होगी जांच, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिए आदेश



आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस
करनाल नारकोटिक सैल इंचार्ज मोहन लाल और उनकी टीम को कल गुप्त सूचना मिली थी कि परगट सिंह फत्तू वाला असंध हल्के का रहने वाला व्यक्ति  पिछले कुछ समय से नशे की गोलियां बेचने का अवैध कारोबार कर रहा है. वो काफी मात्रा में नशे की गोलियां लेकर अपने साथ आया है और उसने नशे की गोलियों को अपने  घर पर छिपाकर रखा है. इस पर एंटी नारकोटिक सेल करनाल की अध्यक्षता में टीम ने आरोपी व्यक्ति परगट के घर पर छापामारी करके ट्रामाडोल नशे की गोलियों की 4 पेटियां बरामद कर ली. गोलियों की गिनती करने पर कुल 39,800 गोलियां पाई गईं. गोलियों का वजन 12.996 किलोग्राम है.

आरोपियों के खिलाफ पर थाना असंध करनाल में धारा 21सी, 22सी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से नशे की गोलियां बेचने का काम करता है. आरोपी ने अनिल गांव अरडाणा से नशे की गोलियां खरीदने की बात का खुलासा किया गया है, जिस पर दबिश देकर आरोपी अनिल से भी आज गांव अरडाना से 6000 नशे की गोलियों सहित उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज