पुलिस की बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, जवान फरार

करनाल में हरियाणा पुलिस की बस ने एक कार को बुरी तरह से टक्कर मारी दी, जिसके बाद कुछ जवान मौके से फरार हो गए, लेकिन लोगों ने बस चालक को मौके पर ही पकड़ लिया.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 23, 2019, 7:06 PM IST
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 23, 2019, 7:06 PM IST
सेवा सुरक्षा का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है. करनाल के नेशनल हाईवे पर सेक्टर 12 के नजदीक हरियाणा पुलिस की बस ने एक कार को बुरी तरह से टक्कर मार दी. कार को टक्कर मारने के बाद फरार हो रहे पुलिस बस चालक को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया. लेकिन कुछ जवान मौके से फरार हो गए. वहीं इस सड़क हादसे में कार सवार दो व्यक्ति बाल-बाल बच गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस बस ने मारी कार को टक्कर

सड़क हादसे में कार बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त
सड़क हादसे में कार बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त


दरअसल हादसा करनाल नेशनल हाईवे पर हुआ है, जहां हरियाणा पुलिस के बस चालक की लापरवाही से पुलिस की बस ने एक कार सवार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार दो व्यक्ति बाल बाल बच गए, जिसके बाद घबराकर हरियाणा पुलिस की बस में मौजूद पुलिस कर्मचारी वहा से फरार होने लगे, लेकिन लोगों की मदद से हरियाणा पुलिस की बस चालक  को पकड़ लिया गया.

बड़ा हादसे होने से टला

हादसे के बाद लोगों ने पुलिस बस को मौके पर रुकवाया-police-bus-collided-with-car-two-people-injured-in-karnal- police-men-run-away-after-road-accident
हादसे के बाद लोगों ने पुलिस बस को मौके पर रुकवाया


बता दें कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी जान नहीं गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन वहां पुलिस मामले की लीला पोती करती नजर आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें- दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर कंटेनर पलटने से ड्राइवर-कंडक्टर गंभीर रूप से घायल

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी की आर्ट से दिक्कत है, उनकी कला वल्गर है- दिग्विजय सिंह चौटाला
First published: July 23, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...