• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पुलिस की बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, जवान फरार

पुलिस की बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, जवान फरार

करनाल में हरियाणा पुलिस की बस ने एक कार को बुरी तरह से टक्कर मारी दी, जिसके बाद कुछ जवान मौके से फरार हो गए, लेकिन लोगों ने बस चालक को मौके पर ही पकड़ लिया.

  • Share this:
सेवा सुरक्षा का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है. करनाल के नेशनल हाईवे पर सेक्टर 12 के नजदीक हरियाणा पुलिस की बस ने एक कार को बुरी तरह से टक्कर मार दी. कार को टक्कर मारने के बाद फरार हो रहे पुलिस बस चालक को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया. लेकिन कुछ जवान मौके से फरार हो गए. वहीं इस सड़क हादसे में कार सवार दो व्यक्ति बाल-बाल बच गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस बस ने मारी कार को टक्कर

सड़क हादसे में कार बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त
सड़क हादसे में कार बुरी तरह से हुई क्षतिग्रस्त


दरअसल हादसा करनाल नेशनल हाईवे पर हुआ है, जहां हरियाणा पुलिस के बस चालक की लापरवाही से पुलिस की बस ने एक कार सवार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार दो व्यक्ति बाल बाल बच गए, जिसके बाद घबराकर हरियाणा पुलिस की बस में मौजूद पुलिस कर्मचारी वहा से फरार होने लगे, लेकिन लोगों की मदद से हरियाणा पुलिस की बस चालक  को पकड़ लिया गया.

बड़ा हादसे होने से टला

हादसे के बाद लोगों ने पुलिस बस को मौके पर रुकवाया-police-bus-collided-with-car-two-people-injured-in-karnal- police-men-run-away-after-road-accident
हादसे के बाद लोगों ने पुलिस बस को मौके पर रुकवाया


बता दें कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी जान नहीं गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन वहां पुलिस मामले की लीला पोती करती नजर आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर कंटेनर पलटने से ड्राइवर-कंडक्टर गंभीर रूप से घायल

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी की आर्ट से दिक्कत है, उनकी कला वल्गर है- दिग्विजय सिंह चौटाला

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज