हरियाणा: पुलिस हुई सख्त, करनाल में खत्म करवाया किसानों का धरना

पुलिस ने करवाया किसानों का धरना खत्म(फाइल फोटो)

पुलिस ने करवाया किसानों का धरना खत्म(फाइल फोटो)

Kisan Aandolan: जिला पुलिस प्रशासन ने आंतरिक सुरक्षा बल के साथ धरना स्थल पर पहुंचकर मोर्चा सम्भाल लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:19 PM IST
  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर चल रहा किसानों का धरना पुलिस (Police) ने एक बार फिर से खत्म करवा दिया है. गुरुवार को किसानों ने रात को फिर से धरना और लंगर सेवा को शुरू कर दिया था, लेकिन आज सुबह करनाल पुलिस प्रशासन, सीमा सशस्त्र बल SSB ने फिर से धरना स्थल खाली करवाया. इस समय करनाल बसताड़ा टोल प्लाजा छावनी में तब्दील हो गया है. एसपी गंगा राम पुनिया ने कहा सोशल मीडिया पर भी पुलिस प्रशासन की पैनी नजर है. अगर कोई भी व्यक्ति किसी तरह की अफवाह फैलता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी.

बता दें कि करनाल के बसताड़ा टोल प्लाजा पर किसानों ने कल तीनों कृषि कानूनों के विरोध में एक बार फिर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था और लंगर सेवा भी शुरू कर दी थी. किसानों ने कल दीप सिद्धू का पुतला भी फूंका था और सरकार के प्रति अपना रोष व्यक्त किया था. लेकिन आज सुबह किसानों के धरना स्थल पर एकत्रित होने से पहले ही बड़ी संख्या में पुलिस बल व SSB के जवानों ने किसानों के धरना स्थल पर पहुँचकर मोर्चा सम्भाल लिया है. धरना स्थल पर इस समय कोई किसान भी मौजूद नहीं है. डीसी करनाल व एसपी भी मौके पर मौजूद हैं.

Youtube Video


धरने को बंद करवाया दिया गया 
दरअसल 26 जनवरी को दिल्ली में हुई किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई घटना के बाद करनाल में बसताड़ा टोल प्लाजा पर जिला प्रशासन द्वारा किसानों के धरने को बंद करवाया दिया गया था. ताकि किसानों के धरने से किसी भी तरह आपसी सद्भावना नहीं बिगड़े. लेकिन कल फिर से किसानों ने धरना व लंगर सेवा को शुरू कर दिया था. आज फिर से जिला पुलिस प्रशासन ने आंतरिक सुरक्षा बल के साथ धरना स्थल पर पहुँचकर मोर्चा सम्भाल लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज