करनाल: मसाज पार्लर पर पुलिस के छापे से हड़कंप, बाहर पड़े मिले कंडोम

करनाल मसाज पार्लर पर पुलिस की रेड, दो महिलाएं भिड़ीं, बाहर पड़े मिले कॉन्डम . 

करनाल मसाज पार्लर पर पुलिस की रेड, दो महिलाएं भिड़ीं, बाहर पड़े मिले कॉन्डम . 

के-3 सी मॉल में मसाज पॉलर में लड़की और लड़के के होने की सूचना पर पुलिस ने रेड की. लॉकडाउन में पार्लर खोलने पर भी रोक है. छापे के बाद संचालिका और शिकायतकर्ता महिला के बीच तीखी बहस भी हुई. पुलिस ने बताया कि मसाज पॉर्लर के बाहर कंडोम और चादरें मिली हैं.

  • Share this:

हिमांशु नारंग.

करनाल. हरियाणा ( Haryana ) के करनाला में एक मसाज पार्लर ( Massage Parlor) में पुलिस द्वारा मारे गए छापे से हडक़ंप मच गया. के-3 सी मॉल में मसाज पॉलर में लड़की और लड़के के होने की सूचना पर पुलिस ने रेड की. लॉकडाउन में पार्लर खोलने पर भी रोक है. बावजूद इसके पार्लर खुला मिला. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो पार्लर संचालिका मौके से निकल चुकी थी. पुलिस ने पार्लर का गेट बड़ी मुश्किल से खोला और अंदर से एक रजिस्ट्री, एक बैग कब्जे में लिया है. पार्लर के पास कंडोम और कुछ चादरें भी मिली हैं. मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस ने पार्लर में 30 मिनट तक छानबीन की. इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस और दुर्गा शक्ति टीम मौके पर पहुंची.

रविवार को एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि के-3सी मॉल में एक मसाज पार्लर चल रहा है. इसमें सेक्स रैकेट भी चलता है. महिला ने आरोप लगाया कि इस पार्लर में सभी प्रकार के गलत काम होते हैं. एक पुलिस कर्मचारी भी इसमें शामिल है. सभी को धमकी देते हैं कि पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती. इसलिए गलत काम करने के लिए दबाव बनाया जाता है. इस दौरान मसाज पार्लर संचालिका भी आ गई. इसके बाद दोनों महिलाओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाए. दोनों ने जमकर हंगामा किया. एक दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां दीं. पुलिस से आने से पहले ही मसाज पार्लर संचालिका मौके से चली गई.

पुलिस को पार्लर के पास उपयोग हुए उपयोग हुए कंडोम और पैक बंद कंडोम मिले. इसके साथ ही कुछ चादरें भी मिली हैं. महिला ने आरोप लगाया कि मुझे गंदे कामों में इस्तेमाल करना चाहते थे. मैंने मना कर दिया. वहीं संचालिका ने आरोप लगाया कि ये महिला इसलिए आरोप लगा रही है कि ये लोगों को ब्लैकमेल करती है. मुझसे भी 2 लाख रुपये की डिमांड की थी. मैंने देने से मना कर दिए, इसलिए आरोप लगा रही है.
करनाल में अक्सर प्रशासन के पास शिकायतें जा रही हैं कि मसाज पार्लर में गलत काम होते हैं. इस पर पुलिस कड़ी कार्रवाई नहीं करती है. लॉकडाउन में सब कुछ बंद है, लेकिन मसाज पार्लर चोरी छुपे चल रहे हैं. इससे कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है. इस मामले में पुलिस की तरफ से मौके पर पहुंचे एएसआई दिनेश कुमार, सुनीता ने कहा कि हर पहलू पर मामले की जांच की जाएगी. महिला जो लिखित शिकायत देगी, उस आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज