करनाल: टॉयलेट के बहाने अस्पताल से भागा हवालाती, 4 पुलिस कर्मचारी सस्पेंड

7 जुलाई को उसकी तबीयत खराब हो गई. तब से उसको मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया था. इसकी सुरक्षा में पुलिस लाइन से चार पुलिस जवानों को लगाया गया.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 9:54 AM IST
करनाल: टॉयलेट के बहाने अस्पताल से भागा हवालाती, 4 पुलिस कर्मचारी सस्पेंड
हवालाती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 9:54 AM IST
करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में टॉयलेट के बहाने एक हवालाती पुलिस को चकदा देकर फरार हो गया. हवालाती के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इसमे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. इससे पहले भी इस अस्पताल से एक कैदी फरार हो चुका है.

पुलिस ने कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. सिविल लाइन थाना पुलिस ने अब फरार हुए हवालाती सितेंद्र उर्फ क्रांति पर केस दर्ज किया है. इसकी सुरक्षा में लगे चारों पुलिस कर्मचारियों को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया. वहीं, पुलिस टीमों ने चेकिंग बढ़ाकर आरोपी हवालाती सितेंद्र को तीन घंटे बाद रेलवे स्टेशन से ही पकड़ लिया. करनाल में चोरी के आरोपी सितेंद्र उर्फ क्रांति वासी मनडोकडा कुरुक्षेत्र को 5 जुलाई को करनाल जेल में बंद किया गया था.

अस्पताल में इलाज के लिए था भर्ती

7 जुलाई को उसकी तबीयत खराब हो गई. तब से उसको मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया था. इसकी सुरक्षा में पुलिस लाइन से चार पुलिस जवानों को लगाया गया. रविवार को आरोपी बाथरूम करने के बहाने चकमा देकर फरार हो गया.



अफवाह फैला कर भागा

पुलिस का कहना है कि आरोपी अफवाह फैलाकर फरार हुआ है. इसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चला दिया. हर जगह उसके फोटो लेकर पुलिस छानबीन की. रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों को आरोपी की फोटो दिखाई गई ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके. पुलिस ने रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उसे पकड़ लिया.
Loading...

ये भी पढ़ें- सिद्धू के इस्तीफे पर विज का तंज, कहा-वे BJP के रिजेक्टेड माल

ये भी पढ़ें- भारी बहुमत से दोबारा बनेगी सरकार: कैप्टन अभिमन्यु

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...