लाइव टीवी

करनाल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पलटी, 18 यात्री घायल, 5 की हालत गंभीर
Karnal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 9, 2020, 5:27 PM IST
करनाल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पलटी, 18 यात्री घायल, 5 की हालत गंभीर
करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

बस पलटने (Bus Overturnes) से बस में सवार 18 यात्री बुरी तरह से घायल हो गए. गनीमत यह रही कि नगर की कुछ एम्बुलेंस (Ambulance) अस्पताल में ही मौजूद थी.

  • Share this:
करनाल. असन्ध से पानीपत जा रही सवारियों से भरी एक निजी बस (Private Bus) पलट गई. बस पलटने से डेढ दर्जन से अधिक यात्री घायल (Injured) हो गए. घायलों को तुरंत सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां से पांच की गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें करनाल के कल्पना चावल अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अुनसार असन्ध बस स्टैंड से सुबह एक निजी बस यात्रियों को लेकर पानीपत के लिए निकली थी. चंद किलामीटर दूर जाकर गांव दनौली के नजदीक बस का संतुलन बिगड़ गया और वह कई पलटे खाते हुए खेतों में जा गिरी. चश्मदीदों का आरोप है कि बस तेज गति से किसी वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास कर रही थी तभी चालक ने बस से संतुलन खो दिया.

18 यात्री हुए घायल



बस पलटने से बस में सवार कम से कम 18 यात्री बुरी तरह से घायल हो गए. गनीमत यह रही कि नगर की कुछ एम्बुलेंस अस्पताल में ही मौजूद थी. सूचना मिलते ही एम्बुलेंस की तीन गाड़िय़ां, चिकित्सक और पुलिस मौके पर पंहुचे. घायलों को नगर के सामान्य अस्पताल लाया गया जहां पांच गम्भीर रूप से घायल मंजीत, मोहित, बलविन्द्र, पियूष और पवन को करनाल रैफर कर दिया गया. वहीं बलजीत, बनारसी दास, संदीप, रेखा रानी, कांता, अरूण, सुनील और मंजीत कौर सहित कुल 13 लोग स्थानीय अस्पताल में भर्ती हैं.



5 यात्रियों की हालत गंभीर

खंड चिकित्सा अधिकारी डा. जयपाल चहल ने बताया कि कुल 18 लोग सुबह घायल अवस्था में अस्पताल में लाए गए थे जिनमें से कछ लोगों को छाती और कमर में गम्भीर चोटें थी. उनको बेहतर इलाज के लिए करनाल रेफर कर दिया गया है जबकि बाकि लोग सामान्य अस्पताल में दाखिल हैं. वहीं इस सम्बन्ध में पुलिस अभी मरीजों के प्राथमिक उपचार में सहयोग कर रही है और जांच कर शीघ्र ही आरोपी के खिलाफ कारवाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस की विरोधी पार्टियों ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया भविष्य का नेता

 

ये भी पढ़ें:- यूपी की महिला से हांसी में करवाया जा रहा था देह व्यापार, 2 महिलाएं गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading