Home /News /haryana /

करनाल के सुपर मॉल के स्पा सेंटर पर रेड, अंदर जो कुछ मिला उसे देख कर होगी हैरत, देखें VIDEO

करनाल के सुपर मॉल के स्पा सेंटर पर रेड, अंदर जो कुछ मिला उसे देख कर होगी हैरत, देखें VIDEO

करनाल के सुपर मॉल के स्पा सेंटर पर पुलिस ने रेड मारी है, जहां से युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया है.

करनाल के सुपर मॉल के स्पा सेंटर पर पुलिस ने रेड मारी है, जहां से युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया है.

karnal Spa center Police Raid: रेड के दौरान पुलिस को स्पा सेंटर के अंदर से कंडोम, शराब की बोतलें, बियर की बोतलें बरामद हुई हैं. फिलहाल सभी हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों को मेडिकल के लिए लेकर जाया जाएगा. मॉल में आने वाले लोग भी मॉल के स्पा सेंटर में चल रहे गंदे काम से काफी परेशान थे, पर अब पब्लिक भी समझ रही है कि अगर पुलिस कार्रवाई करेगी तो उसका एक अच्छा संदेश जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग 

    करनाल. करनाल में सुपर मॉल में स्पा सेंटर (Spa center) में करनाल पुलिस (karnal Police) की तरफ से रेड की गई. सुपर मॉल में स्पा सेंटर में गलत काम होने की पुलिस लगातार शिकायतें मिल रही थीं, और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी. आज पुलिस की तरफ से सुपर मॉल के कई स्पा सेंटर में रेड की गई. जहां पर कई युवतियों को हिरासत में लिया गया. पकड़ी गई लड़कियां कैमरे के सामने आने पर अपना मुंह छिपाती भाग रही थीं.

    पुलिस ने कुछ लड़कों को भी इस रेड से हिरासत में लिया गया है. सुपर मॉल में कई समय से कई मसाज पार्लर चल रहे थे, शिकायत भी मिली थी कि यहां पर गलत काम होता है, वेश्यावृत्ति का धंधा भी चलता है. लेकिन पुलिस इस बात को दरकिनार कर रही थी लेकिन आज सुपर मॉल में उस समय अफरातफरी मच गई, जब पुलिस वहां पर पहुंची.

    स्पा सेंटर से मिले कंडोम, शराब की बोतलें 

    स्पा सेंटर से कंडोम, शराब की बोतलें, बियर की बोतलें भी बरामद हुई हैं. फिलहाल सभी हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों को मेडिकल के लिए लेकर जाया जाएगा. मॉल में आने वाले लोग भी मॉल के स्पा सेंटर में चल रहे गंदे काम से काफी परेशान थे, पर अब पब्लिक भी समझ रही है कि अगर पुलिस कार्रवाई करेगी तो उसका एक अच्छा संदेश जाएगा.

    ये लड़कियां दूसरे राज्यों से आकर यहां पर स्पा सेंटर में काम करने लग जाती हैं और ज़्यादा पैसे के लालच में स्पा सेंटर में गलत काम शुरू हो जाता है, जिसके चलते आज पुलिस की तरफ से ये रेड की गई है. सुपर मॉल करनाल के पॉश इलाके में सेक्टर 12 में पड़ता है.

    Tags: Haryana police, Karnal news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर