Home /News /haryana /

करनाल में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, रेड में अंदर का हाल देख उड़े होश, देखें VIDEO

करनाल में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, रेड में अंदर का हाल देख उड़े होश, देखें VIDEO

करनाल में पुलिस ने सुपर मॉल में संचालित स्पा सेंटरों में चल रहे अवैध धंधे का पर्दाफाश किया है.

करनाल में पुलिस ने सुपर मॉल में संचालित स्पा सेंटरों में चल रहे अवैध धंधे का पर्दाफाश किया है.

Karnal Police Raid on Spa Center: करनाल पुलिस ने पहले बोगस ग्राहक बनाकर कार्रवाई को अंजाम दिया. अचानक हुई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया. वीरवार को डीएसपी मुख्यालय मुकेश कुमार के नेतृत्व में स्पा सेंटर्स में छापामारी हुई. दोपहर करीब सवा दो बजे पुलिस की तीन टीमें मॉल में पहुंचीं. इनमें एक टीम थाना सिविल लाइन, दूसरी सेक्टर-13 चौकी और तीसरी महिला थाना की टीम शामिल रही.

अधिक पढ़ें ...

करनाल. हरियाणा के करनाल शहर के सेक्टर-12 स्थित सुपर मॉल (Super Mall) में तीन स्पा एवं मसाज सेंटर (Spa and massage center) पर पुलिस ने गुरुवार को छापा मारा था, इस कार्रवाई में आपत्तिजनक हालत में मिलीं 12 युवतियों और चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने देर शाम इन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

कार्रवाई के दौरान पुलिस को केंद्रों से शराब की बोतलें, कंडोम के पैकेट और अन्य आपत्तिजनक सामग्री मिली है. करनाल पुलिस ने अंदर का हाल देखा तो हैरान रह गई. क्योंकि यहां पर मसाज के नाम पर गंदा काम किया जा रहा है, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस भी पहले इस पर कार्रवाई नहीं कर रही थी.

Police Raid, Three Spa Center, Karnal Super Mall, police were surprised, Karnal Crime, Haryana police, News Update] करनाल, स्पा सेंटर, पुलिस की रेड, सुपर मॉल, 3 स्पा सेंटर, पुलिस रेड, करनाल पुलिस, हरियाणा अपडेट

करनाल के सुपर माल में चल रहे स्पा सेंटर पर पुलिस ने रेड मारी तो आपत्तिजनक हालत में मिली लड़कियां.

बाेगस ग्राहक बनाकर पुलिस ने की कार्रवाई 

करनाल पुलिस ने पहले बोगस ग्राहक बनाकर कार्रवाई को अंजाम दिया. अचानक हुई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया. वीरवार को डीएसपी मुख्यालय मुकेश कुमार के नेतृत्व में स्पा सेंटर्स में छापामारी हुई. दोपहर करीब सवा दो बजे पुलिस की तीन टीमें मॉल में पहुंचीं. इनमें एक टीम थाना सिविल लाइन, दूसरी सेक्टर-13 चौकी और तीसरी महिला थाना की टीम शामिल रही.

पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर केंद्रों में भेजे. जिनकी केंद्र पर पंजीकरण कराने के बाद अंदर केंद्र की कर्मचारी के साथ 500 रुपये में बात तय की गई. बोगस ग्राहक का इशारा मिलते ही तीनों केंद्रों पर एक साथ पुलिस ने छापामारी की. इससे वहां मौजूद लड़कियों, स्टाफ और ग्राहक के रूप में आए लड़कों में हड़कंप मच गया.

बस मैं बिठाकर लड़के-लड़कियों को ले गई पुलिस

पुलिस की इस कार्रवाई से मॉल में मौजूद बड़ी संख्या में लोग भी जमा हो गए. पुलिस गिरफ्त में लिए लड़के-लड़कियों को बस में बैठाकर ले गई. टीमों में पुलिस विभाग के सुरक्षा अधिकारी सुलतान सिंह भी शामिल रहे. थाना सिविल लाइन एसएचओ संदीप कुमार का कहना है कि पकडे़ गए सभी लड़के व लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

दो बार पहले भी हो चुकी छापामारी

सुपर मॉल की तीनों मंजिलों पर कई स्पा एवं मसाज सेंटर हैं. लघु सचिवालय से मॉल महज 100 मीटर की दूरी पर है. इसके बावजूद यहां स्पा व मसाज सेंटरों की आड़ में अवैध गतिविधि चलाई जा रही हैं. हालांकि पुलिस दो बार पहले भी यहां छापामारी कर चुकी थी, लेकिन दोनों बार खाली हाथ लौटी थी. वीरवार को हुई कार्रवाई शहर में चर्चा का विषय बनी.

कई अन्य सेक्टर में बंद हुए सेंटर 

सुपर मॉल के अलावा शहर में मुगल कैनाल, सेक्टर-13, सेक्टर-7 मार्केट में भी स्पा सेंटर चल रहे हैं. मॉल में जब कार्रवाई हुई तो सभी जगह के केंद्र संचालकों में हड़कंप मच गया. मॉल में ही अन्य केंद्रों के संचालक केंद्र बंद करके फरार हो गए. बताया जा रहा है कि पुलिस की यह कार्रवाई पूरी तरह से गुप्त रखी गई. यहां तक कि पूरी टीम के मोबाइल भी बंद करवा दिए गए थे ताकि सेंटर संचालकों तक छापामारी की भनक न लगे.

Tags: Haryana news, Karnal news, Spa center

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर