बाइक हटाने से शुरू हुए झगड़े में हमलावरों ने दो लोगों को चाकू घोंपे, हालत नाजुक

करनाल के घरौंडा में अराइपुरा रोड चौक पर रास्ते में खड़ी बाइक हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद में हमलावरों ने चाकुओं से दो लोगों को घायल कर दिया.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 5:47 PM IST
बाइक हटाने से शुरू हुए झगड़े में हमलावरों ने दो लोगों को चाकू घोंपे, हालत नाजुक
घरौंडा में अराइपुरा रोड चौक पर रास्ते में खड़ी बाइक हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद में हमलावरों ने चाकुओं से दो लोगों को घायल कर दिया.
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 5:47 PM IST
करनाल. हरियाणा में करनाल जिले (karnal District) के घरौंडा शहर (Gharaunda City) में अपराधिक घटनाएं (Crimnal Activities) थमने का नाम नहीं ले रही हैं . बीते दिनों शहर में लूटपाट (Loot) चोरी (Theft) व मारपीट (Clash) की कई वारदात दिनदिहाड़े अंजाम दी गई. इन घटनाओं के बाद से लोगों में असुरक्षा की भावना (Sense Of insecurity) बढ़ गई है. गुरूवार को घरौंडा के अराइपुरा रोड चौक (Araipur Road Chowk) पर अज्ञात हमलावरों ने तेज धार हथियारों से एक ट्रक चालक हमला कर दिया. बदमाशों ने ट्रक चालक पर एक के बाद एक कई वार किए. इन हमलों के चलते ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. ट्रक चालक का नाम हितेश है.

ट्रक चालक की हालत ज्यादा खराब

इस हमले में बीचबचाव करने आए एक अन्य व्यक्ति कृष्ण पाल को भी हमलावरों ने बुरी तरह से जख्मी कर दिया. दोनों घायलों को घरौंडा सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. ट्रक चालक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे करनाल अस्पताल में रेफर कर दिया.

घायल कृष्ण पाल ने दिया ये बयान

इस घटना में घायल हुए कृष्ण पाल ने बताया कि अराइपुरा रोड चौक पर रास्ते में खड़ी बाइक हटाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इस छोटे से विवाद ने बाद में खूनी संघर्ष का रूप अख्तियार कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी .

ये भी पढ़ें: टिकट लेने के लिए अमित शाह के फर्जी लेटर हेड पर सीएम खट्टर को लिखा खत

दूसरी पार्टी छोड़ BJP में घुसे नेताओं को टिकट नहीं लेने दूंगा : राव इंद्रजीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...