SBI के कस्टमर केयर सेंटर में दिनदहाड़े लूट, 3 नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटे 80 हजार रुपए

News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 9:39 AM IST
SBI के कस्टमर केयर सेंटर में दिनदहाड़े लूट, 3 नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटे 80 हजार रुपए
SBI के कस्टमर केयर सेंटर में दिनदहाड़े लूट, 3 नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटे 80 हजार रुपए (सांकेतिक तस्वीर)

करनाल जिले में दिनदहाड़े एसबीआई बैंक के कस्टमर केयर सेंटर में बदमाशों द्वारा 80 हजार नकद रुपए लूटने की घटना सामने आई है.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) जिले में बदमाशों (miscreants) ने दिनदहाड़े एसबीआई बैंक (State Bank of India) के ग्राहक सेवा केंद्र (customer Care Center) में लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया है. घटना निगदू कस्बे की है. बीते मंगलवार को 3 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारियों से करीब 80 हजार रुपए लूट लिए. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है.

पूरा मामला

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पूछताछ में कस्टमर केयर सेंटर के कर्मचारी सचिन ने बताया कि वो एक उपभोक्ता (Consumer) का आधार कार्ड (Aadhar Card) चेक रहा था. तभी 3 बदमाश केंद्र में आ धमके, जिनका पूरा चेहरा कपड़े से ढका हुआ था. तीनों बदमाशों के हाथ में बंदूक थी. उनमें से एक बदमाश ने सचिन की कनपटी पर बंदूक रख दी और पूछा कि पैसे कहां हैं. इस पर उसने बदमाश को कुछ नहीं बताया.

इतने में दूसरा बदमाश आया और गल्ले में रखे सारे पैसे निकालकर अपने बैग में डाल लिया. इसके बाद शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. गल्ले में करीब 70 से 80 हजार नकद रुपए थे.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
तीनों बदमाशों के चेहरे कपड़े से ढके हुए थे (सांकेतिक तस्वीर)


इधर, मामले की जांच कर रहे एएसआई शमशेर (Asi Shamsher) ने बताया कि कस्टमर केयर सेंटर में हुई लूट की वारदात में शामिल 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- अब दंगा किया तो 'शांति' मारेगी थप्पड़ और फिर छोड़ देगी अपनी छाप
Loading...

ये भी पढ़ें:- CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...