• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कर्मचारी से बंदूक की नोक पर की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कर्मचारी से बंदूक की नोक पर की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

करनाल में बाइक पर सवार 3 नवाबपोश लुटेरों ने पेट्रोल पंप के वर्कर से गन प्वाइंट के बल पर पैसों से भरा बैग छीनकर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
सीएम सिटी करनाल में क्राइम की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है, बल्कि एक के बाद एक लगातार घटनाएं हो रही है, जिससे शहरवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है. शनिवार देर शाम  बाइक पर सवार 3 नकाबपोश लुटेरों ने नमस्ते चौक स्थित सक्षम फीलिंग पेट्रोल पंप के वर्कर से गन प्वाइंट के बल पर पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात

वहीं लूट के दौरान बदमाशों ने हवाई फायर भी किया, जिसमें पेट्रोल पंप पर आए एक ट्रक परिचालक  के पैर में गोली लग गई, जिसे कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वहीं बदमाशों द्वारा की गई लूट की ये वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई. वहीं पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना से हडकंप मच गया. लूट की सूचना मिलते ही एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर लुटेरों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए.

पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कर्मचारी से बंदूक की नोक पर की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात
पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कर्मचारी से बंदूक की नोक पर की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात


बंदूक की नोक पर लूट की घटना को दिया अंजाम

पुलिस के मुताबिक नमस्ते चौक स्थित सक्षम फीलिंग स्टेशन पर शनिवार शाम को अचानक एक बाइक पर 3 युवक आए जिन्होंने मुंह पर काला कपड़ा लपेटे हुए था. नकाबपोश 3 युवकों में से एक बदमाश ने  बाइक से उतरकर हवा में फायर कर दिया, जिससे पेट्रोल पंप हड़कंप मच गया. इस दौरान बदमाशों ने पेट्रोल कर्मियों पर फायर भी किया और कर्मियों से नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी देखे-  VIDEO- हरियाणा में पेट्रोल पंप पर लूट का मामला सामने आया 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज