करनाल: तेज बारिश से घर की छत गिरी, 6 साल के मासूम की मौत
Karnal News in Hindi

करनाल: तेज बारिश से घर की छत गिरी, 6 साल के मासूम की मौत
मकान की छत गिरने से मासूम की मौत

आशु को चिकित्सकों (Doctors) ने मृत घोषित कर दिया जबकि घायलों का इलाज चल रहा है. इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले के घरौंडा कस्बे के कैरवाली गांव में बारिश के चलते  एक मकान गिर गया. अंदर परिवार के चार सदस्य सोए (Sleeping) हुए थे. इस हादसे में एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं. इस हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है.

बता दें कि कैरवाली के रहने वाले ओमप्रकाश के घर पर अपने परिवार सहित सोया हुआ था. अचानक अल सुबह आई तेज बारिश के कारण उन पर छत गिर गई. छत के नीचे दबने से ओमपाल की छह वर्षीय बेटी आशु की मौत हो गई जबकि ओमपाल के अलावा उसकी पत्नी प्रिंयका, आठ वर्षीय बेटी मोनी व 11 वर्षीय बेटा सूरज गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल में चल रहा अस्पताल



सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां आशु को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि घायलों का इलाज चल रहा है. इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.
पानी से जिले में जगह-जगह हुआ जल भराव

वहीं जिला भर में हुई तेज बारिश के चलते जगह-जगह जलभराव हो गया, जिससे लोगों को भारी परेशानी भी झेलनी पड़ी. कई जगह जलभराव की वजह से वाहन भी फंस गए. इसके अलावा कई जगह सीवर जाम होने से दुकानों में भी पानी भर गया. शहर के कई हिस्‍सों में जलभराव होने से निगम की पोल खुल गई है. बारिश और जलभराव की वजह से काम पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading