राखी के बाद अब रिंग में उतरीं सपना चौधरी, पहलवान हुए चित

करनाल में हो रही CWE फाइट देखने के लिए भारी तादाद में भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं रिंग में रेसलर के साथ कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति दी. दूसरी ओर सपना चौधरी ने भी अपना जलवा बिखेरा और लोगों का मनोरंजन किया. साथ ही, राखी सावंत, अर्शी खान, पंजाबी सिंगर खान साहब ने भी रिंग में आकर जबर्दस्त डांस किया. सपना चौधरी और राखी सावंत के ठुमकों पर पूरा करनाल झूम उठा.

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: November 17, 2018, 10:31 AM IST
राखी के बाद अब रिंग में उतरीं सपना चौधरी, पहलवान हुए चित
रिंग में सपना चौधरी
Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: November 17, 2018, 10:31 AM IST
हरियाणा के करनाल में हो रही CWE फाइट देखने के लिए भारी तादाद में भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं रिंग में  रेसलर के साथ कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति दी. दूसरी ओर सपना चौधरी ने भी अपना जलवा बिखेरा और लोगों का मनोरंजन किया. साथ ही, राखी सावंत, अर्शी खान, पंजाबी सिंगर खान साहब ने भी रिंग में आकर जबर्दस्त डांस किया. सपना चौधरी और राखी सावंत के ठुमकों पर पूरा करनाल झूम उठा. तीन घंटे चले इस प्रोग्राम में जहां फाइटों को सिलसिला चला. वहीं, बीच-बीच में सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर डांस किया.

हालांकि मैच के बाद राखी सांवत ने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि आज उनकी रेबले के खिलाफ रेसलिंग नहीं हो पाई. दरअसल, राखी ने एक दिन पहले कहा था कि वो रेबल को नहीं छोड़ेंगी और उसे मुकाबले में टक्कर दूंगी, लेकिन किन्हीं कारणों से उनका मैच नहीं हो पाया. वहीं, फाइट के बाद जब सपना चौधरी जाने लगीं तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया. इसी बीच सपना चौधरी के भाई ने हवाई फायरिंग कर दी. हालांकि पुलिस ने सपना के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया .

यह भी देखें-  VIDEO: राखी सावंत का डांस देख चिढ़ी विदेशी रेसलर, कुछ यूं रिंग में पटका

यह भी पढें-  रिंग में पिटाई पर राखी बोलीं- 'तनुश्री ने करवाया ये सब, अब छोड़ूंगी नहीं उसे'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर