Home /News /haryana /

करनाल में स्कूली छात्रा पर ब्लेड से हमला, अपहरण करने की भी कोशिश

करनाल में स्कूली छात्रा पर ब्लेड से हमला, अपहरण करने की भी कोशिश

छात्रा पर ब्लेड से हमला

छात्रा पर ब्लेड से हमला

पीड़ित छात्रा ने कुछ समय पहले लड़के के परिजनो से छेड़छाड़ (Eve Teasing) की शिकायत (Complaint) की थी. छात्रा द्वारा परिजनों से शिकायत करने पर आरोपी युवक नाराज था.

    करनाल. सीएम सिटी में स्कूली छात्रा पर ब्लेड से हमला (Attack with blade) करने का मामला सामने आया है. यहीं नहीं हमलावरों ने स्कूटी रोक कर उसका अपहरण (Kidnapping) करने की भी कोशिश की. बताया जा रहा है कि स्कूली छात्रा के विरोध करने पर उस पर ब्लेड से हमला किया गया. पीड़ित छात्रा ने कुछ समय पहले लड़के के परिजनो से छेड़छाड़ की शिकायत की थी.

    छात्रा द्वारा परिजनों से शिकायत करने पर आरोपी युवक नाराज था. आरोपी लड़के के दोस्तों पर हमला करने के आरोप लगे हैं. वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

    पीड़िता ने लगाया ये आरोप

    पीड़िता का आरोप है कि कुछ वक्त पहले उसे एक लड़का छेड़ता था, जब उसने इस बात की शिकायत उस लड़के के परिवार वालों से की तो वो इस कदर नाराज हो गया कि उसने बदला लेने की ठान ली. उसने अपने कुछ दोस्तों को सारी बात बताई और लड़की को किडनैप करने की प्लानिंग बनाई, जिसके बाद उस लड़के के दोस्तों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया.

    जांच में जुटी पुलिस

    वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं. आस पास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा जा रहा है, ताकि पुलिस को आरोपी लड़कों के खिलाफ कोई सबूत मिल सके. फिलहाल अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

    ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

    हरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

    Tags: Haryana news, Karnal news, Kidnapping Case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर