Home /News /haryana /

Accident in Karnal: करनाल में स्कूटी सवार दंपति को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

Accident in Karnal: करनाल में स्कूटी सवार दंपति को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा

Car hit scooty in Karnal: पति स्कूटी चला रहा था जबकि पत्नी पीछे बैठी थी. वे जब सेक्टर 14 राजकीय कॉलेज के पास पहुंचे तो एक कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

    करनाल. सीएम सिटी करनाल में दशहरे पर त्यौहार की खुशी को और ज़्यादा डबल करने के लिए पति-पत्नी स्कूटी पर सवार होकर घर से निकले थे. बच्ची की शादी (Marriage) भी करनी थी इसलिए सामान भी जोड़ रहे थे. पर उन्हें क्या मालूम था बच्ची को लाल जोड़े में देखने से पहले ही दोनों की मौत (Death) हो जाएगी. दरसअल सेक्टर 12 के मॉल में खरीददारी करने के लिए जा रहे एक दंपत्ति को कार ने टक्कर मार दी, जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि उसके पति की मौत हो गई.

    महिला को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां महिला की भी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी घर से स्कूटी पर सवार होकर सेक्टर 12 स्थित माल में खरीददारी करने जा रहे थे. पति स्कूटी चला रहे थे जबकि पत्नी पीछे बैठी थी. वे जब सेक्टर 14 राजकीय कॉलेज के पास पहुंचे तो एक कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

    परिवार में एकलौती बेटी बची

    कार चालक उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गया, जहां उन्हें छोड़कर फरार हो गया. इस हादसे में  दीपक मेहता की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी दिव्या मेहता की भी बाद में मौत हो गई और परिवार खत्म हो गया. फिलहाल उनकी एकलौती बेटी बची है जिसकी शादी माता-पिता ने करवानी थी.

    कार चालक फरार

    परिवार सेक्टर-4 में रहता है. इस हादसे में पति-पत्नी  की जान जाने के बाद परिवार में मातम का माहौल है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस गाड़ी चालक को गिरफ्तार नहीं करवा पाई है.

    Tags: Accident, Bike accident, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर