विकास हत्याकांड के मुख्य शूटर सहित सात गिरफ्तार, तीन पिस्टल बरामद
Karnal News in Hindi

विकास हत्याकांड के मुख्य शूटर सहित सात गिरफ्तार, तीन पिस्टल बरामद
विकास हत्याकांड के मुख्य शूटर सहित सात पुलिस की हिरासत में

करनाल के नडाना गांव से मुख्य आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक बीती 17 जनवरी को करनाल के दादुपुर गांव के पास बदमाशों ने दिन दिहाड़े बदमाशों ने कार में बैठे पिंटू उर्फ़ विकास की गोली मारकर हत्या की गई थी.

  • Share this:
करनाल पुलिस ने 17 जनवरी को नेशनल हाइवे पर विकास उर्फ़ पिंटू की दिन दिहाड़े बदमाशों द्वारा हत्या करने के मामले में मुख्य शूटर सहित सात युवकों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए मुख्य आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. करनाल के नडाना गांव से मुख्य आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया. पुलिस की कई टीमें विकास के हत्यारोपी की तलाश थी. अभी भी इस मामले में दो आरोपी जबरा और कृष्ण पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. दस लाख का इनाम इन दोनों मोस्टवांटेड बदमाशों पर है.

पकड़े गए मुख्य आरोपी समेत अन्य को पुलिस कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया. मुख्य आरोपी से तीन पिस्टल भी बरामद किए गए हैं. पुलिस के मुताबिक बीती 17 जनवरी को करनाल के दादुपुर गांव के पास बदमाशों ने दिन दिहाड़े बदमाशों ने कार में बैठे पिंटू उर्फ़ विकास की गोली मारकर हत्या की गई थी.

पुलिस ने  इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 7 युवक गिरफ्तार किए हैं. मोस्टवांटेड जबरा और कृष्ण अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर दोनों पर 10 लाख का इनाम रखा गया है. एसपी सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने मीडिया से बातचीत में कहा पुलिस को सुचना मिली थी कि गांव नाडाना में सोनू छिपा हुआ है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है.



यह भी पढ़ें - जींद के नतीजों के बाद गिर जाएगी प्रदेश की बीजेपी सरकार: अशोक तंवर
यह भी पढ़ें - जींद उपचुनाव: 31 जनवरी को सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज