करनाल की बेटी ने पूरा किया IAS बनने का सपना, UPSC में हासिल की 586वीं रैंक

Namandeep Singh | News18 Haryana
Updated: April 7, 2019, 12:06 PM IST
करनाल की बेटी ने पूरा किया IAS बनने का सपना, UPSC में हासिल की 586वीं रैंक
श्रुति कंबोज ने IAS बनने का सपना किया पूरा, ,UPSC में हासिल की 586वीं रैंक

रनाल की बेटी श्रुति कांबोज ने UPSC के आये परिणामों में 586वां रैंक हासिल कर अपने शहर का देश भर में नाम रोशन किया है.

  • Share this:
हरियाणा के करनाल की बेटी श्रुति कांबोज ने UPSC के आये परिणामों में 586वीं रैंक हासिल कर अपने शहर का देश भर में नाम रोशन किया है. सेक्टर 9 की रहने वाली श्रुति कांबोज का पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. वहीं , UPSC की परीक्षा पास करने के बाद घर पहुंचने पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.  श्रुति कांबोज की इस उपलब्धि पर पूरे परिवार में जश्न का माहौल हैं.

करनाल में सेक्टर -9 की रहने वाली श्रुति कांबोज UPSC की परीक्षा पास करने के बाद जैसे ही वह अपने घर पहुंची तभी से श्रुति के घर पर बधाई देने वालो का तांता लग गया. श्रुति की इस उपलब्धि के बाद परिवार वालो में भी खुशी की लहर है. श्रुति कांबोज ने UPSC की परीक्षा में 586वीं रैंक हासिल किया है.वही श्रुति ने अपनी इस उपलब्धि के पीछे अपने परिजनों और गुरुजनो को इसका श्रेय दिया है.

श्रुति ने कहा कि वह IAS ऑफिसर बनकर देश की सेवा करना चाहती है, जिसके लिए उसने जी तोड़ मेहनत की है. बता दें कि श्रुति ने करनाल के वूमेन कॉलेज से 2015 में अपनी ग्रेजुएशन पूरी की और फिर अपने सपनो को पूरा करने के राह पर चल पड़ी. दिल्ली से श्रुति ने UPSC की पढ़ाई की और वहां से सब सीखा दिन रात जी तोड़ मेहनत की पढ़ाई की और आखिरकार अपना सपना पूरा कर लिया. श्रुति के पास होने की खबर से पूरा परिवार खुश है और सब अपनी लाडली बेटी को मिठाई खिलाकर आशीर्वाद देकर उसके उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दे रहे है.

यह भी पढ़ें- गोहाना के अनिल गोयल का यूपीएससी में चयन, 305 वीं रैंक मिली

यह भी पढ़ें- करनाल की बेटी ने स्‍ट्रांगमैन चैम्पियनशिप लीग में पाया दूसरा स्‍थान

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 9:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...