Home /News /haryana /

डबडबाई आंखें, हाथ में बेटे की तस्वीर लिए धरने पर बैठी मां, कहा- बेटा नहीं मिला तो दे दूंगी जान

डबडबाई आंखें, हाथ में बेटे की तस्वीर लिए धरने पर बैठी मां, कहा- बेटा नहीं मिला तो दे दूंगी जान

करनाल में बेटे की डेड बॉडी ग्रीस से मंगाने के लिए एक मां धरने पर बैठ गई है.

करनाल में बेटे की डेड बॉडी ग्रीस से मंगाने के लिए एक मां धरने पर बैठ गई है.

karnal Story: करनाल में आज एक परिवार अपने बेटे की डेड बॉडी को ग्रीस से मंगवाने के लिए धरने पर बैठ गया है, पहले हरियाणा के गृह मंत्री से मुलाकात की और उसके बाद अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. मां का कहना है कि अगर उसके बेटे का शव नहीं आया तो फिर वो अपने भी यहीं पर प्राण त्याग देंगी. आपको बता दें कि विक्रम की बहन प्रभजोत कौर की शादी हो चुकी थी. पर वो अपने पति को छोड़कर सन्नी उर्फ निरवैर सिंह के पास आ गई थी, जिससे उसके भाई विक्रम को एतराज था, इसलिए विक्रम को विदेश भेजने का प्लान उसकी बहन ने अपने प्रेमी के साथ बनाया.

अधिक पढ़ें ...

हिमांशु नारंग

करनाल. हरियाणा के करनाल में एक मां आंखों में आंसू और हाथों में अपने बेटे की तस्वीर लिए धरने पर बैठी है. मां को इंतज़ार है, उस बेटे के शव का, जिसको 25 साल तक अपनी आंखों के सामने देखा परंतु अब अंतिम संस्कार के लिए बेटे विक्रम के डेड बॉडी का इंतज़ार है. विक्रम की मौत अगस्त 2021 में ग्रीस के जंगलों में हो गई थी. लेकिन इस मौत की जानकारी विक्रम के परिजनों को जनवरी 2022 में वहां पर किसी के माध्यम से मिली। हालांकि परिवार ने पहले ही शिकायत दी हुई थी कि उनके बेटे से उनका कोई सम्पर्क नहीं हो पा रहा है.

दरसअल विक्रम को ग्रीस उसकी बहन प्रभजोत कौर और उसके प्रेमी सन्नी उर्फ निरवैर सिंह ने डोंकी के माध्यम से भेजा था. जहां पर विक्रम की मौत ग्रीस के जंगलों में हो गई थी. विक्रम की हत्या का आरोप उसकी ही बहन प्रभजोत कौर और उसके प्रेमी सन्नी के ऊपर उसके परिवार वालों ने लगाया. हालांकि पुलिस ने उन दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और दोनों जेल में हैं, हालांकि परिवार मांग कर रहा है इस मामले में दूसरे आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाए.

गृह मंत्री से मिलने के बाद परिवार धरने पर बैठा

परिवार आज अपने बेटे के शव को ग्रीस से मंगवाने के लिए अब धरने पर बैठ गया है, पहले हरियाणा के गृह मंत्री से मुलाकात की और उसके बाद अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. मां का कहना है कि अगर उसके बेटे का शव नहीं आया तो फिर वो अपने भी यहीं पर प्राण त्याग देंगी.

आपको बता दें कि विक्रम की बहन प्रभजोत कौर की शादी हो चुकी थी पर वो अपने पति को छोड़कर सन्नी उर्फ निरवैर सिंह के पास आ गई थी, जिससे उसके भाई विक्रम को एतराज था, इसलिए विक्रम को विदेश भेजने का प्लान उसकी बहन ने अपने प्रेमी के साथ बनाया. 

मां ने अपनी बेटी पर लगाए हत्या करने के आरोप

मां हरमीत कौर ने बताया कि अपने बेटी की बॉडी के लिए बैठे हैं. ग्रीस में पड़े हुए 5 महीने हो गए. जब तक बॉडी नहीं आएगी, तब तक निरवैर और प्रभजोत गिरफ्तार हुए हैं. बाकी को पुलिस पकड़ भी नहीं रही है. प्रभजोत का प्रेम प्रसंग चल रहा था. विक्रम उसको रोकता था. विक्रम को बीच से हटाने के लिए प्रभजोत ने निरवैर व उसके साथियों के साथ मिलकर पहले उसे ग्रीस भेजा. फिर वहां पर उसकी हत्या करवा दी.

गृह मंत्री अनिल विज से मिले हैं

जब उन्हें इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवाया. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद निरवैर व प्रभजोत को ही गिरफ्तार कर लिया है. मामले से जुड़े 5-6 लोगों की गिरफ्तारी अभी बाकी है. विक्रम के चाचा ने बताया कि प्रशासन हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रहा. कई बार एसपी से मिल चुके हैं. खानापूर्ति में काम चल रहा है. पहले सदर थाना वालों ने 5 महीने गुमराह करके रखा.

गृहमंत्री अनिल विज से मिले चुके हैं. वहां से हमें कहा गया कि ऑनलाइन कागजात भेजे हैं. अब हमें नहीं लग रहा कहीं से कोई कार्रवाई होगी, इसीलिए धरना शुरू किया गया है. प्रशासन हमारे बेटे की बॉडी मंगवाए, नहीं तो हम भी धरने के दौरान ही मर जाएंगे. हमारे को इंसाफ दिलवाया जाए. 28 अगस्त को मर्डर किया था. ग्रीस का सोलाहलिंकी कस्बा पड़ता है, वहां पर बॉडी रखी है. 5 महीने से बॉडी पोस्टमार्टम हाउस में रखी गई है. हमारे को 3 जनवरी को पता लगा है.

Tags: Haryana news, Karnal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर