Home /News /haryana /

the car that ran after hitting the bike also overturned after going some distance 1 died hrrm

करनाल: बाइक को टक्कर मारकर भागने वाली कार भी कुछ दूर जाकर पलटी, 1 की मौत

करनाल में तेज रफ्तार का कहर

करनाल में तेज रफ्तार का कहर

Accident in Karnal: तेज गति में एक कार आए और सीधे बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर मारकर जैसे ही गाड़ी आगे बढ़ी तो स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई और कार पलट गई.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के इंद्री रोड पर सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. बाइक को टक्कर मार कर भागने वाली कार भी कुछ दूर जाकर पलट गई. कार में सवार 4 लोग उतर कर मौके से फरार हो गए. इंद्री थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गाड़ी के अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक युवक अपनी बाइक पर सड़क के किनारे खड़ा था. इसी दौरान तेज गति में एक कार आए और सीधे बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर मारकर जैसे ही गाड़ी आगे बढ़ी तो स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई और कार पलट गई. कार में से चार लोग उतरकर अलग-अलग दिशा में भाग गए. जो नशे में भी हो सकते हैं.

उन्होंने घायल बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ग्रामीण घनश्याम ने बताया कि अमरजीत का सामने घर था. वह अपने घर मोड़ने के लिए सड़क के खाली होने का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान कार ने उस को टक्कर मार दी और उसकी हादसे में लगी टक्कर की चोटों के कारण मौत हो गई.

इंद्री थाना के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. गाड़ी कुछ दूरी पर जाकर पलट गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर गाड़ी के चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर