करनाल: बंद कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई, अंदर मिली ITI के रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर की लाश

बंद कमरे में मिला बुजुर्ग का शव

बंद कमरे में मिला बुजुर्ग का शव

Dead Body Found in House: करनाल के आरके पुरम इलाके में बंद घर से लाश मिलने की खबर से फैली सनसनी. कई दिनों से घर में नहीं थी हलचल. आसपास के लोगों ने पुलिस को दी खबर, तब हुआ खुलासा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 7:35 AM IST
  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के आरके पुरम गली नम्बर 5 में एक व्यक्ति का शव घर में मिलने से सनसनी फैल गई. शव कई दिन पुराना है. व्यक्ति ITI कॉलेज में सीनियर पद से रिटायर्ड थे और अकेले घर में रहते थे . पुलिस और FSL टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शव गली सड़ी हालत में मिला. शव की हालत देखकर लग रहा है कि शव कई दिन पुराना है. दरअसल करनाल के आरके पुरम में एक गली में एक घर से कई दिनों से गंध आ रही थी. आसपास के लोग इक्कठे हुए और घर को खोल कर देखा तो दोनों तरफ से घर बन्द था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

जब पुलिस और लोग घर की छत से कूदकर गए तो देखा अंदर बलदेव सिंह का शव बेड पर पड़ा हुआ था. कई दिनों से घर में आस पड़ोस के लोगों को कोई हलचल भी नहीं दिखी थी. वहीं बलदेव सिंह अकेले घर में रहते थे. उनकी पत्नी और एक बेटा किसी दूसरे राज्य में रहता है. वहीं एक बेटा करनाल में किसी दूसरे घर में रहता है. बलदेव सिंह ITI कॉलेज से सीनियर पद (इंस्ट्रक्टर) से रिटायर्ड थे.

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी. मौत किन कारणों से हुई है ये अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन एक बुजुर्ग के अपने परिवार के लोगों से दूर रहने के चलते लोग कई तरह की बाते कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज