Home /News /haryana /

करनाल: खेत में खून से लथपथ मिला सिख युवक का शव, सिर पर थे चोट के निशान

करनाल: खेत में खून से लथपथ मिला सिख युवक का शव, सिर पर थे चोट के निशान

करनाल में मिला युवक का शव

करनाल में मिला युवक का शव

Murder in Karnal: करनाल में सिख युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. बेटे के शव को देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. फिलहाल पुलिस जांच की बात कह रही है.

अधिक पढ़ें ...

    हिमांशु नारंग

    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में नेशनल हाईवे पर तरावड़ी के नजदीक उस समय सनसनी फैल गई जब खून से लथपथ एक सिख युवक का शव (Dead Body) खेतों में ग्रामीणों ने देखा. ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई. सूचना मिलने के बाद 112 नंबर पुलिस (Police) के अलावा तरावड़ी थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया

    मृतक की पहचान 34 वर्षीय अमनदीप निवासी नीलोखेड़ी के रूप में हुई. मृतक युवक बुधवार शाम करीब 7 बजे से लापता था. मिली जानकारी के अनुसार अमनदीप उचाना में एक लैबोरेट्री में काम करता था. वह बुधवार को डयूटी पर भी गया था, लेकिन शाम 7 बजे छुट्टी हो जाने के बाद वह घर पर नहीं पहुंचा. उसकी कई जगहों पर तालाश की गई, लेकिन कहीं भी कुछ पता नहीं चला. लेकिन आज पुलिस कर्मी को फोन के माध्यम से सूचना मिली कि अमनदीप का शव यहां खेतों में पड़ा मिला है.

    अमनदीप के सिर में चोट लगी थी और पास में थ्री-व्हीलर को स्टार्ट करने वाली रस्सी भी मिली है. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया था. एफएसएल. की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. मौके पर पहुंचे परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल था. फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

    पुलिस का कहना है कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है. फिलहाल जांच जारी है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर