• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • युवती के ऑफर पर ड्राईवर ललचाया: मैंने उसके प्रेमी को पीट दिया तो मालकिन होगी खुश, मेरे साथ भी चलेगा अफेयर!

युवती के ऑफर पर ड्राईवर ललचाया: मैंने उसके प्रेमी को पीट दिया तो मालकिन होगी खुश, मेरे साथ भी चलेगा अफेयर!

मारपीट के बदले ड्राइवर को मोबाइल का लालच भी दिया गया

मारपीट के बदले ड्राइवर को मोबाइल का लालच भी दिया गया

Karnal News: प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर दिया. इस बात पर युवती को इतना गुस्सा आय़ा कि उसने प्रेमी को पिटवाने का प्लान बना डाला. उसने अपने ड्राईवर को एक ऑफर दिया जिसके बाद वो युवक को पीटने के लिए तैयार हो गया.

  • Share this:

    करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में युवती द्वारा अपने प्रेमी की पिटाई करवाने का मामला सामने आया है. मामला जिले के सेक्टर-9 का है. जहां आरोपियों ने पहले मारपीट वाली जगह के पास लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) को बन्द करवा दिया. इन कैमरों का कन्ट्रोल पुलिस के पास था. उसके बाद मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    पुलिस ने बताया कि एक लड़की का अफेयर उस लड़के के साथ चल रहा था जिसके साथ मारपीट हुई थी. लड़की ने अपने ड्राइवर से उसको पिटवाने की साजिश रची थी. लड़की पहले शादीशुदा थी, फिर उसका तलाक का केस चल रहा था और इसी बीच इसका उस लड़के के साथ अफेयर शुरू हो गया. लड़की  शादी के लिए राजी थी लेकिन लड़के ने मना कर दिया. जिसके बाद लड़की को गुस्सा आया और उसने अपने ड्राइवर से उस लड़के को पीटने के लिए बोल दिया.

    ड्राईवर को दिया ये लालच

    मारपीट के बदले ड्राइवर को मोबाइल का लालच भी दिया गया. वहीं ड्राइवर के मन में एक और ख्वाब आने लगा कि अगर मैंने उस लड़के को पिट दिया तो मालकिन खुश हो जाएगी औऱ मेरे साथ भी अफेयर चल जाएगा. जिसके बाद ड्राइवर ने अपने 6 साथियों के साथ मिलकर युवक की दुकान पर जाकर मारपीट की. दुकान को भी नुकसान पहुंचाया और 2 लोगों को घायल किया.

    कहानी में एक और ट्विस्ट

    इस कहानी में अभी एक और ट्विस्ट है. जिस ड्राइवर और उनके साथियों ने मारपीट की उनका एक दोस्त वो है जो पूरे शहर के सीसीटीवी कैमरे को कन्ट्रोल करता है. सीसीटीवी कैमरों की सक्रीन पुलिस के सामने होती है, पर उनके उस साथी ने वारदात वाली जगह पर जो 5 कैमरे लगे हुए थे उन कैमरों को कुछ देरी के लिए बन्द कर दिया. ताकि कोई भी फुटेज पुलिस को ना मिल सके. लेकिन पुलिस ने ये साबित कर दिया पर बदमाश कितना भी समझदार हो , पुलिस उससे 2 गुना आगे होती है. फिलहाल इन आरोपियों को रिमांड पर लेकर  पुलिस मोबाइल, बाइक और मारपीट करने वाले हथियारों को बरामद करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज