होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः रेसलर द ग्रेट खली को सिद्धू मूसेवाला की हत्या का दुख, बोले- मैं उनका बड़ा फैन हूं

हरियाणाः रेसलर द ग्रेट खली को सिद्धू मूसेवाला की हत्या का दुख, बोले- मैं उनका बड़ा फैन हूं

द ग्रेट खली ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान सिधू मुसेवाला की हत्या को लेकर भी अफसोस व्यक्त किया.

द ग्रेट खली ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान सिधू मुसेवाला की हत्या को लेकर भी अफसोस व्यक्त किया.

The Great Khali: इससे पहले, अंबाला के वार हीरोज स्टेडियम में ग्रेट खली का पहुंचने पर स्वागत किया गया. ग्रेट खली जब स्टे ...अधिक पढ़ें

अंबाला/करनाल. हरियाणा के अंबाला और करनाल में रेसलर खली का स्वागत किया गया. शुक्रवार देर शाम ग्रेट खली करनाल के जिला सचिवालय पहुंचे, जहां पर उन्होंने जिला उपायुक्त अनीश यादव को खेल अकादमी की उद्घाटन कार्यक्रम का निमंत्रण दिया. उन्होंने बताया कि वह 17 अक्तूबर खेल अकादमी की ओपनिंग करनाल के समनाबाहु गांव में करेंगे. इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के शामिल होने की उम्मीद है. वह इस अकेडमी में 5 तरह के खेलों का प्रशिक्षण देंगे.

द ग्रेट खली ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान सिधू मुसेवाला की हत्या को लेकर भी अफसोस व्यक्त किया. कहा कि वे सिधू मुसेवाला के बहुत बड़े फैन है और हमेशा रहेंगे. मूसेवाला की हत्या से वह दुखी हैं. सिधू मुसेवाला सिर्फ अपने गानों पर ध्यान दिया. उन्होंने किसी की जमीन जायदाद पर कब्जा नहीं किया. सिंगर मूसेवाला को लेकर आरोपियों में घृणा ही नजर आती है.

उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि युवा नशे से दूर रहें और खेलों में अपना भविष्य बनाएं. इसके साथ ही देश के लिए गोल्ड लाकर देश का नाम रोशन करें. खली ने कहा कि हरियाणा सरकार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है. चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार के सवाल पर कहा कि वह भाजपा सदस्य हैं और अगर हाईकमान से चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार की डयूटी लगाई जाएगी तो वह जरूर प्रचार करेंगे.

अंबाला में हुआ भव्य स्वागत

इससे पहले, अंबाला के वार हीरोज स्टेडियम में ग्रेट खली का पहुंचने पर स्वागत किया गया. ग्रेट खली जब स्टेडियम में पहुंचे तो उनके साथ तैराकी एसोसिएशन के प्रधान राजेंद्र विज भी मौजूद थे. ग्रेट खली ने स्टेडियम के जिमनास्टिक हाल मे थोड़ी एक्सरसाइज भी की. खली ने स्टेडियम बनाने और रखरखाव के लिए गृहमंत्री अनिल विज की तारीफ़ की.  स्वीमिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र विज ने बताया कि खली गृह मंत्री से मिलने आए थे और इसके बाद वह छावनी स्टेडियम को देखने पहुंचे. आज खली  को देख कर प्रत्येक व्यक्ति उत्साहित है.

Tags: Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें