करनाल: खेत से बरसात का पानी निकालने गया था मजदूर, पैर फिसलने से गिरा, मौत

करनाल में मजदूर की मौत

Laborer Death in Karnal: पानी को साथ लगते तालाब में निकालने के लिए मजदूर रामकुमार रास्ता बना रहा था. उसी दौरान उसका पांव फिसल गया और वह 20 फीट गहरे तालाब में जा गिरा.

  • Share this:
    करनाल. हरियाणा के करनाल जिले के गांव सामत में बरसाती पानी (Rain water) को खेत से तालाब में निकालते समय एक मजदूर का पांव फिसल गया और उसकी मौत (Death) हो गई. तालाब के पानी को कम किया गया जिसके बाद मजदूर का शव तालाब में मिला. सामत गांव के लोगों ने बताया कि बरसात के कारण खेतों में पानी बहुत ज्यादा भर गया था. पानी को साथ लगते तालाब में निकालने के लिए मजदूर रामकुमार रास्ता बना रहा था. इस दौरान उसका पांव फिसल गया और वह 20 फुट गहरे तालाब में गिर गया. मजदूर को निकालने का भी कोशिश हुई लेकिन तब तक रामकुमार की मौत हो चुकी थी. इसकी सूचना निखदू पुलिस को दी गई.

    निगदू थाना के सब इंस्पेक्टर सतपाल ने बताया कि पुलिस ने सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया. परिजनों की शिकायत के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. राम कुमार के बाद परिवार में कमाने वाला कोई नहीं है. रामकुमार अपने पीछे 3 लड़के और एक लड़की को छोड़ गया. परिवार और गांव में मातम का माहौल है.

    सरपंच ने कही ये बात
    गांव के सरपंच सूरज भान ने बताया कि बरसात के कारण खेतों में पानी बहुत ज्यादा भर गया था, पानी को साथ लगते तालाब में निकालने के लिए मजदूर रामकुमार रास्ता बना रहा था. उसी दौरान उसका पांव फिसल गया और वह गहरे तालाब में जा गिरा. मजदूर को निकालने के लिए काफी प्रयास भी किए गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.