रेप के झूठे केस को खारीज करवाने के लिए वकील ने मांगे थे 7 लाख रुपए, गिरफ्तार
Karnal News in Hindi

रेप के झूठे केस को खारीज करवाने के लिए वकील ने मांगे थे 7 लाख रुपए, गिरफ्तार
रेप के झूठे केस को खारीज करवाने के लिए वकील ने मांगे थे 7 लाख रुपए, गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र पुलिस में दर्ज जीरो FIR के झूठे रेप के मामले को वापस लेने की एवज में बयान बदलने को लेकर आरोपी शिकायतकर्ता से 7 लाख रुपए मांग रहा था, जिसे थाना सिविल लाइन पुलिस ने सेक्टर 12 करनाल में ढाई लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
हरियाणा के करनाल जिले में एक और हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. थाना सिविल लाइन पुलिस ने एक युवक को ढाई लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी अपनी महिला सहयोगी के साथ मिलकर रेप के झूठे मामले को रफा दफा करवाने के एवज में शिकायतकर्ता से पैसों की मांग कर रहा था. मामले में पुलिस की मानें तो पकड़ा गया आरोपी पेशे से वकील है और कुरुक्षेत्र में प्रेक्टिस कर रहा है.

पकड़ा गया आरोपी कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. कुरुक्षेत्र पुलिस में दर्ज जीरो FIR के झूठे रेप के मामले को वापस लेने की एवज में बयान बदलने को लेकर आरोपी शिकायतकर्ता से 7 लाख रुपए मांग रहा था, जिसे थाना सिविल लाइन पुलिस ने सेक्टर 12 करनाल में ढाई लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अदलात में पेश करने के बाद रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी.

वहीं आरोपी वकील की सहयोगी महिला साथी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस जल्द ही उसे पकड़ने की बात कह रही है. सिविल लाइन थाना प्रभारी मोहन लाल का कहना है कि आरोपी वकील एक लड़की के साथ मिलकर नंदोई के खिलाफ रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था. अब वो उनसे मुकदमा वापस लेने के एवज में 7 लाख रुपए की मांग कर रहे थे. क्योंकि इस वकील (आरोपी) और उसकी एक महिला साथी ने शिकयातकर्ता के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया था. इसमें महिला के बयान और मामले को खत्म करने को लेकर यह वकील (आरोपी) उससे पैसे मांग रहा था. शिकयात मिलने पर मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया गया. फिलहाल, शिकायतकर्ता की पहचान गुप्त रखी गई है.



ये भी पढ़ें:- करनाल में स्वाइन फ्लू के तीन केस पॉजिटिव मिले, 108 संदिग्ध मामले आए सामने
ये भी पढ़ें:- दृष्टिहीनता नहीं बनी इन दोनों की कमजोरी, अपने हुनर से पाल रहे परि‍वार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading