बच्चा लेकर भाग रहे शख्स ने उसे अपना बेटा बताया, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

Namandeep Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2019, 8:48 AM IST
बच्चा लेकर भाग रहे शख्स ने उसे अपना बेटा बताया, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई
बच्चे के साथ मां और पिता

हरियाणा में करनाल के गांव अलीपुर खालसा में एक व्यक्ति की बच्चा चोरी के आरोप में जमकर पिटाई की गई.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा के करनाल (Karnal District) के गांव अलीपुर खालसा (Alipur Khalsa Village) में एक व्यक्ति पर को बच्चा चोरी (Child Theft) के आरोप में जमकर पिटाई की गई है. ग्रामीणों ने बच्चा चोर के आरोपी की जमकर धुनाई की, जिसके चलते उसे गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Haryana Police) मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गंभीर अवस्था (Seriously injured) में घरौंडा सरकारी अस्पताल (Gharunda Government Hospital) में भर्ती करवाया है. प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद डॉक्टरों ने घायल को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज (Kalpana Chawla Medical College) में रेफर कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

हलवाई को बच्चा चोर पर हुआ शक

दरअसल, शनिवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे प्रवासी मजदूर अमर सिंह का सात वर्षीय पुत्र शिव कुमार अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति आया और बच्चे का हाथ पकड़कर खोदपुरा गांव की तरफ चल दिया. वह बच्चे को लेकर जब एक हलवाई की दुकान के पास से निकला तब दुकानदार को बच्चे को लेकर जा रहे व्यक्ति को संदेह हुआ तो उसने व्यक्ति को मौके पर पकड़ा और परिजनों को सूचना दी. परिजन मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए.

बच्चा चोर ने बच्चे को अपना बेटा बताया

Child Theives-बच्चा चोर
आरोपी से जब पूछा गया कि वह बच्चे को क्यों ले जा रहा है तब उसने बताया कि वह उसका बच्चा है.


आरोपी से जब पूछा गया कि वह बच्चे को क्यों ले जा रहा है तब उसने बताया कि वह उसका बच्चा है और वह उसे अपने साथ लेकर जा रहा है. आरोपित की बात सुनकर परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. गुस्साएं ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर धुना. बच्चे के पिता अमर सिंह ने बताया कि वे यूपी के जिला कनौड़ी के रहने वाले है और अलिपुर-खोदपुरा रोड पर स्थित एक कंपनी में काम करते हैं.

बच्चे का पिता कंपनी में काम करने गया हुआ था
Loading...

बच्चे के पिता ने बताया कि वह कंपनी में काम करने के लिए गया हुआ था और उसकी पत्नी ईशा क्वाटर में थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अलीपुर खालसा में एक व्यक्ति पर बच्चा चोरी के आरोप लगाए गए हैं. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. छानबीन के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

यह भी पढ़ें: 19 वर्षीय छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी, एक दिन ही पहले ही हुई थी सगाई

हरियाणा कांग्रेस की महिला इकाई प्रमुख ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल हुईं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...