लाइव टीवी

गारमेंट्स की दुकान से ऊधार पर कपड़े न मिलने पर बदमाशों ने की जमकर तोड़फोड़

News18 Haryana
Updated: January 25, 2020, 9:51 AM IST
गारमेंट्स की दुकान से ऊधार पर कपड़े न मिलने पर बदमाशों ने की जमकर तोड़फोड़
गारमेंट्स की दुकान से ऊधार पर कपड़े न मिलने पर बदमाशों ने की जमकर तोड़फोड़

बदमाशों ने वीके गारमेंट्स में उधार पर कपड़े मांगे, जिस पर दुकानदार ने उन्हें कपड़े (Garments) देने से मना कर दिया. इतनी सी बात पर बदमाशों ने साथ लाए हथियार से शोरूम (Garments Showroom) में मौजूद लोगों पर हमला कर दिया.

  • Share this:
करनाल. हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) जिले में तरावड़ी के मेन बाजार में 5 बदमाशों ने कपड़े के शोरूम में उत्पात मचाते हुए जमकर तोड़फोड़ की. उसके बाद दुकान के मालिक के साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गए. इस दौरान बदमाश अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर (Digital Video Recorder, DVR) भी ले गए.

बदमाशों के हौसलें इतने बुलंद हैं कि उनमें पुलिस का खौफ पूरी तरह से खत्म हो गया है. यही वजह थी कि सरेआम बाजार में हथियार लहराते हुए बदमाश आए और दुकान में मारपीट करने के साथ-साथ तोड़फोड़ कर वहां चलते बने. करनाल के तरावड़ी के मेन बाजार स्थित वीके गारमेंट्स पर 5 की संख्या में आए बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की.

पूरा मामला

दरअसल, बदमाशों ने वीके गारमेंट्स में उधार पर कपड़े मांगे, जिस पर दुकानदार ने उन्हें कपड़े देने से मना कर दिया. इसी बात से गुस्साए बदमाशों ने गाड़ी से हथियार निकालकर शोरूम में मौजूद लोगों पर हमला कर दिया. शोरूम के मालिक और शोरूम पर काम करने वाले लड़के के साथ मारपीट की. जब बदमाशों का दिल इतने से भी नहीं भरा, तो पूरी दुकान पर लगे शीशों को तोड़ दिया. इस दौरान सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई थी, जिस पर बदमाश सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर निकालकर अपने साथ ले गए. इसके बाद शोरूम में लगी एलसीडी को भी तोड़ दिया.

शोरूम पर काम करने वाले लड़के का कहना है कि शोरूम के मालिक को सिर पर गंभीर चोट आई है. उसका कहना है कि बदमाशों ने बचाने आए आस पास के लोगों के साथ भी मारपीट की थी. फिलहाल, इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

दुकानदारों में रोष

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के सामने बाजार के अन्य दुकानदारों ने रोष प्रदर्शन किया. दुकानदारों का कहना है कि पुलिस को लेकर बदमाशों में कोई खोफ नहीं है. तरावड़ी में नशे का सेवन करने वाले कुछ लड़के अपनी जरुरतों के लिए ऐसी घटनाओं को बार-बार अंजाम देते हैं. दुकानदारों ने पुलिस की तरफ से सख्त कार्रवाई की मांग की है. (करनाल से हिमांशु की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- स्नेचर्स ने आरपीएफ जवान को पत्थर से किया घायल

ये भी पढ़ें:- दुकानदार ने मंगवाए 10 लाख रुपये के कैमरे, जब पार्सल खोला तो निकली 9 ईंटें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर