Home /News /haryana /

करनाल में मुख्‍यमंत्री के मकान के पास वाले घर में लाखों की चोरी

करनाल में मुख्‍यमंत्री के मकान के पास वाले घर में लाखों की चोरी

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जिस मकान में वारदात हुई है, उसके साथ वाला मकान प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का है. इसके बावजूद इस मकान में चोरी हो गई. यहां सुरक्षा की कोई व्‍यवस्‍था नहीं है.

    हरियाणा की सीएम सिटी करनाल के प्रेम नगर में स्थित मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के मकान के पास वाले घर में चोरों ने लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया. मकान मालिक अपनी पत्नी का इलाज करवाने दिल्‍ली गए हुए थे. चोरी 29 तारीख रात को 2 बजे हुई. पुलिस और पड़ोसियों को इसका पता दो दिन बाद चला. चोरी की पूरी  वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे मेंं कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है.

    चोरी की यह वारदार स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया से रिटायर मैनेजर बीएल टांक के घर  हुई. सोमवार सुबह जब पड़ोसियों ने उनके घर का ताला टूटा देखा तो उन्‍हें फोन किया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद जब पुलिस व रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था. चोर यहां से करीब 30-35 तोले सोने के जेवर और चालीस हजार रुपए की नकदी व कुछ कीमती सामान ले गए. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जिस मकान में वारदात हुई है, उसके साथ वाला मकान प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का है. इसके बावजूद इस मकान में चोरी हो गई. यहां सुरक्षा की कोई व्‍यवस्‍था नहीं है.

    आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रेम नगर में यह मकान करनाल से अपना टिकट फाइनल होने के तुरंत बाद लिया था, क्योंकि उन पर बाहरी होने का आरोप लगाया जा रहा था. खुद उनकी पार्टी के स्थानीय भाजपा नेता उनका खूब विरोध कर रहे थे. इसके चलते उन्हें अपना एक मकान यहां लेना पड़ा था. हालांकि वे कभी भी यहां रहे नहीं.

    मनोहर लाल के करनाल से चुनाव जीतने और प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद कुछ दिन तक उनके इस मकान पर दो पुलिस कर्मचारी हथियारों के साथ तैनात रहते थे, लेकिन उसके बाद आज तक यहां कोई सुरक्षा कर्मचारी तैनात नहीं किया गया. मुख्यमंत्री के घर के बाहर लगी उनकी स्टील की नेमप्लेट भी एक बार चोरी हो चुकी है. अब बिलकुल साथ वाले घर में इतनी बड़ी चोरी होना भी करनाल पुलिस की सुरक्षा प्रणाली पर कई तरह के सवालिया निशान खड़े कर रहा है.

    Tags: Jewelry Theft, Manohar Lal Khattar, Thief

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर