होम /न्यूज /हरियाणा /

सोनीपत: घर के बाहर खड़ी Verna कार पर चोरों ने किया हाथ साफ, CCTV में हुए कैद

सोनीपत: घर के बाहर खड़ी Verna कार पर चोरों ने किया हाथ साफ, CCTV में हुए कैद

सोनीपत में डेयरी संचालक की वरना कार चोरी.

सोनीपत में डेयरी संचालक की वरना कार चोरी.

पीड़ित मोनू ने बताया कि रात को घर के आगे कार खड़ी थी और लगभग रात के दो बजे चोर आई 20 कार में सवार होकर आए. चोरों ने काफी देर तक गाड़ी का बोनट खोल कर कुछ किया और फिर गाड़ी का शीशा तोड़ कर अंदर दाखिल हुए. उसके बाद स्टार्ट करके फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में अज्ञात चोरों का आतंक लगातार जारी है और सिटी थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों पर पुलिस अंकुश ना लगाने में नाकाम साबित हो रही है. चोर पुलिस को बौना साबित कर रहे हैं. देर रात सोनीपत के सेक्टर 23 में अज्ञात चोरों ने डेयरी संचालक की वरना कार पर हाथ साफ कर दिया. चोरों की करतूत मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे i20 कार में सवार होकर चोर यहां पहुंचते हैं और मकान के सामने खड़ी  वरना कार की बोनट को खोलने की कोशिश करते हैं. लेकिन बोनट नहीं खुलता तो चोरों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी के दरवाजे को खोला और बाद में करीब डेढ़ से 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चोर इस वरना कार को चुरा ले गए.

इस मामले की शिकायत कार के मालिक मोनू ने पुलिस को दे दी है. पुलिस ने इस पूरे मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. लेकिन सिटी थाना प्रभारी मीडिया के कैमरे से इस पूरे मामले में दूरी बना गए. डेयरी संचालक मोनू ने बताया कि देर रात उसकी वरना कार को i20 कार में सवार चोरों ने चुरा लिया है और यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. हमने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दे दी है.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर